बिडेन प्रशासन देश में बढ़ते अपराधो को लेकर हुई सख्त , जारी किया यह बयान
बिडेन प्रशासन देश में बढ़ते अपराधो को लेकर हुई सख्त , जारी किया यह बयान
Share:

संयुक्त राष्ट्र: नवंबर में होने वाले कांग्रेस के चुनावों से पहले अमेरिकियों के बीच शीर्ष चिंताओं में से एक को संबोधित करने के लिए, अमेरिकी राष्ट्रपति जो बिडेन अपराध रोकथाम कार्यक्रमों के लिए कांग्रेस से 37 बिलियन डॉलर की मांग करने के लिए गुरुवार को प्रस्ताव रखेंगे। विल्क्स-बैरे, पेंसिल्वेनिया में रहते हुए, बिडेन अपनी सुरक्षित अमेरिका योजना का अवलोकन देंगे। वह 1 अक्टूबर से शुरू होने वाले वित्त वर्ष 2023 वर्ष के लिए कांग्रेस को अपने बजट प्रस्ताव में 37 बिलियन अमरीकी डालर जोड़ेंगे।

व्हाइट हाउस के एक तथ्य पत्र के अनुसार, उनके प्रस्तावों में 100,000 और पुलिस अधिकारियों की भर्ती और प्रशिक्षण के लिए अगले पांच वर्षों में 13 बिलियन अमरीकी डालर खर्च करना शामिल है। लंबे समय से डेमोक्रेटिक प्रगतिशीलों के "पुलिस को डीफंड" करने के अभियान को बिडेन द्वारा खारिज कर दिया गया था। सर्वेक्षणों के अनुसार, अपराध राष्ट्र के सामने सबसे बड़ी समस्याओं में से एक है। बिडेन नवंबर में अपेक्षित कड़वाहट से लड़े गए मध्यावधि चुनावों में डेमोक्रेट का समर्थन करने के लिए काम कर रहे हैं, जो यह निर्धारित करेगा कि क्या वे कांग्रेस पर नियंत्रण बनाए रखते हैं।

बंदूक हिंसा को कम करने के प्रयास में, बिडेन अदालत के बैकलॉग को साफ करने और खुफिया जानकारी साझा करने के लिए कार्य समूह बनाने में इलाकों की सहायता के लिए 3 बिलियन अमरीकी डालर का निवेश करेंगे। 

खाद्य सुरक्षा कानून के बाद भी भूख से क्यों मर रहे लोग ? SC ने केंद्र से माँगा जवाब

राजस्थान: अवैध खनन के खिलाफ संत ने किया आत्मदाह, जलते हुए राधे-राधे कहकर दौड़ पड़े

जेपी नड्डा ने भाजपा की राज्य इकाइयों में प्रमुखो की नियुक्ति कीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -