लव मैरिज से नाराज थे घरवाले, शादी के 8 साल बाद बहू के प्राइवेट पार्ट में...
लव मैरिज से नाराज थे घरवाले, शादी के 8 साल बाद बहू के प्राइवेट पार्ट में...
Share:

देवरिया: आज के समय में कई चौकाने वाले मामले सामने आ जाते हैं। हाल ही में जो मामला सामने आया है वह जातिवाद का है। इस मामले को देवरिया का बताया जा रहा है, जहाँ एक महिला की उसके पति के सामने सास-ससुर, मामा, देवर और ननद ने कथित तौर पर निचली जाति का बताकर बेरहमी से पिटाई कर दी। इस मामले में मिली जानकारी के तहत हैवानियत सवार लोगों ने महिला के साथ पहले तो हाथापाई की, उसके बाद धारदार हथियार से हमला कर दिया। अब इस मामले में यह आरोप है कि हैवानों का मन जब इससे भी नहीं भरा तो सभी ने मिलकर महिला के प्राइवेट पार्ट में राड व डंडा डाल दिया और उसे आग के हवाले करने की कोशिश की गई।

इस दौरान बुरी तरह जख्मी महिला मौके पर ही बेहोश हो गई। वहीं उसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और जिला अस्पताल में पीड़ित महिला का ईलाज चल रहा है। मिली जानकारी के तहत देवरिया जनपद के मदनपुर थाना क्षेत्र के बेरूआर घाट के रहने वाले सतीश कुमार सिंह ने आठ साल पहले दिल्ली में मोनिका से शादी की थी। बताया जा रहा है इस मामले में पीड़ित महिला के पति का कहना है कि तभी से उसके घर वाले उस पर इंटर कास्ट मैरिज के नाम पर अत्याचार कर रहे हैं। वहीं सतीश का कहना है कि दिल्ली में वह अपना कारोबार करता था, लेकिन घर वालों द्वारा अक्सर की जाने वाली मारपीट की वजह से उसका बिजनेस भी चौपट हो गया।

उसके बाद उसे भी मजबूरी में गांव आना पड़ा, जहां उसकी पत्नी के साथ मारपीट की जाती है। इसी के साथ सतीश ने कहा कि उसके घर वालों की सिर्फ एक ही मांग है कि वह अपनी पत्नी को छोड़कर दूसरी शादी कर ले। जबकि उसकी छह साल की एक बेटी भी है। बीते 19 जुलाई को हुई इस वारदात के बाद सतीश बुरी तरह दुखी है और वह दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहा है।

दिल्ली, यूपी समेत इन राज्यों में होगी भरी बारिश, MP के 24 जिलों में अलर्ट जारी

धार्मिक यात्राओं में अस्त्र-शस्त्र का प्रदर्शन नहीं होना चाहिए: CM योगी

लुलु मॉल में नमाज पढ़ने पर CM योगी सख्त, कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -