कमलनाथ ने नई सरकार से की ये अपील
कमलनाथ ने नई सरकार से की ये अपील
Share:

भोपाल: जानलेवा कोरोना वायरस को लेकर देशभर में अलर्ट जारी कर दिया गया है. पीएम मोदी की अपील पर आज पूरे देश में जनता कर्फ्यू लगा हुआ है. वहीं मध्य प्रदेश के कार्यवाहक मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी दिशा निर्देश जारी कर दिए हैं. उन्होंने भोपाल विमान तल पर कोरोना वायरस के संदिग्ध मिलने पर मुख्य सचिव और डीजीपी से चर्चा की हैं. साथ ही तत्काल एहतियातन बरतने के आदेश दे दिए हैं.

कमलनाथ ने कहा हैं कि आवश्यक चीजों को छोड़कर जनता की सुरक्षा को देखते हुए भोपाल को लॉक डाउन किया जाए. यदि शुरुआत में ही सावधानी बरती जाये और इस बीमारी की रोकथाम के लिये आवश्यक कदम उठा लिए जाए तो इसे फैलने से रोका जा सकता है. जनता के स्वास्थ्य की सुरक्षा को देखते हुए तत्काल सभी आवश्यक इंतजाम भी किए जाए. कार्यवाहक मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि इस संक्रामक बीमारी से लोगों को बचाने के लिए किसी भी प्रकार की कोताही नहीं बरती जाए. इस बीमारी से रोकथाम के लिए जनता में ज्यादा से ज्यादा जन जन जागरूकता के संदेश प्रसारित किए जाए. भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में जाने से जनता ख़ुद को बचाए रखे.

कमलनाथ ने कहा कि कोरोना वायरस से छोटे खुदरा व्यवसायियों को खासा नुकसान पहुंच रहा है. उन्होंने कहा कि अगली सरकार उनके नुकसान की भरपाई करे. मैं एक कार्यवाहक मुख्यमंत्री के रूप में कोई नीतिगत निर्णय नहीं ले सकता हूं , इसलिये मैं आगामी सरकार से ये ही उम्मीद कर सकता हूं कि इन छोटे-छोटे व्यवसायियों को होने वाली आर्थिक क्षति और नुकसान की भरपाई वो आते ही करे.

जितिन प्रसाद को मिली राहत, कोरोना का टेस्ट आया नेगेटिव

मध्य प्रदेश में जनता कर्फ्यू जारी, इन शहरों की गलियां रही सूनी

महाराष्ट्र: आखिर 'जनता कर्फ्यू' पर क्यों चुप हैं सीएम उद्धव ठाकरे?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -