जितिन प्रसाद को मिली राहत, कोरोना का टेस्ट आया नेगेटिव
जितिन प्रसाद को मिली राहत, कोरोना का टेस्ट आया नेगेटिव
Share:

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद और उनकी पत्नी की कोरोना वायरस की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. वह लखनऊ में आयोजित उस पार्टी में शरीक होने गए थे जिसमे सिंगर कनिक कपूर शामिल थी. कनिका कपूर के संक्रमित होने की खबर के बाद से जितिन प्रसाद ने खुद को आइसोलेट किया हुआ है. उनकी निगरानी में मेडिकल टीम भी जुटी हुई है. 

डॉक्टरों की टीम जितिन प्रसाद के आवास पर पहुंचकर उनके स्वास्थ्य की जांच की. जितिन प्रसाद का सैंपल कल लिया गया था. कांग्रेस नेता प्रसाद और उनकी पत्नी दोनों कनिका कपूर की पार्टी में शामिल हुए थे. 15 मार्च की रात वाली पार्टी कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद के रिश्तेदार आवेश सेठ ने यह पार्टी आयोजित की थी. इसी पार्टी में वसुंधरा राजे, दुष्यंत सिंह और यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह शामिल हुए थे. हालांकि इनकी रिपोर्ट भी नेगेटिव आई है.

बता दें की कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने पर सूबे में हड़कंप मच गया था. इसमें हाई प्रोफाइल लोग मौजूद थे. पार्टी में शरीक होने के बाद सांसद दुश्यंत सिंह ने राष्ट्रपति भवन में आयोजित डिनर पार्टी में शामिल हुए थे. जिसके बाद राष्ट्रपति ने खुद का टेस्ट कराने का निर्णय लिया था. साथ ही राष्ट्रपति भवन और संसद को भी सेनिटाइज किया गया है.

बाइक हटाने को लेकर हुआ विवाद, लाठी-डंडों के आगे छात्र ने तोड़ा दम

जम्मू-कश्मीर : युवाओं को आतंकी बनाने का प्रयास कर रहा था यह शख्स

पिता के सामने बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस के भी रोगटे हुए खड़े

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -