वायरल ऑडियो मामले पर कमलनाथ सरकार सख्त, अधिकारी को हटाने का दिया निर्देश
वायरल ऑडियो मामले पर कमलनाथ सरकार सख्त, अधिकारी को हटाने का दिया निर्देश
Share:

भोपालः मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खीयों में रहती है। इन दोनों राज्य में धार जिले में आबकारी विभाग के अधिकारी और एक सामाजिक कार्यकर्ता के बीच फोन पर हुई बातचीत का ऑडियो वायरल हो गया। यह वायरल ऑडियो व्यापमं महाघोटाले के व्हिसल ब्लोअर डॉ. आनंद राय से बातचीत का है। सीएम कमलनाथ ने सख्ती दिखाते हुए अधिकारी को पद से मुक्त कर दिया है। और घटना की जांच के आदेश दिए गए हैं।

खबरों के मुताबिक,शल मीडिया पर एक ऑडियो वायरल होने के बाद राज्य शासन के द्वारा धार में पदस्थ सहायक आयुक्त आबकारी विभाग संजीव दुबे को तत्काल प्रभाव से हटाया गया है। फिलहाल दुबे की नई पदस्थापना को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है। मंगलवार की सुबह जो ऑडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ था जो कथित रूप से आंनद राय और उक्त आबकारी अधिकारी दुबे का होना कहा जा रहा है। इस ऑडियो में मध्य प्रदेश के मंत्री, विधायको द्वारा शराब ठेकेदारों से लाखों रुपए लिए जाने की बातचीत होने की बात सामने आई हैं।

मध्यप्रदेश सरकार के जनसंपर्क विभाग ने ट्विटर एकाउंट पर इस कार्रवाई की जानकारी दी है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय खबरों के अनुसार, प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने आबकारी अधिकारी दुबे को हटाए जाने और मामले की जांच के आदेश दिए जाने की पुष्टि की है। कहा जा रहा है कि आबकारी अफसर को हटाने को लेकर वन मंत्री उमंग सिंघार, विधायक राजवर्धन सिंह दत्तीगांव और हीरालाल अलावा ने मंगलवार देर शाम मुख्यमंत्री कमलनाथ के पास पहुंचकर धमकी दे दी कि अगर दुबे को नहीं हटाया गया तो वे कुछ फैसला कर सकते हैं।

देशी घी खाने वाले हो जाएं सावधान ! हापुड़ से सामने आया सनसनीखेज मामला

बच्चा चोरी के शक में पिटाई, पुलिस ने 16 आरोपियों को किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश: अपना खोया जनाधार तलाशने की कोशिश में कांग्रेस, प्रदेश समिति में होगा बड़ा बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -