बच्चा चोरी के शक में पिटाई, पुलिस ने 16 आरोपियों को किया गिरफ्तार
बच्चा चोरी के शक में पिटाई, पुलिस ने 16 आरोपियों को किया गिरफ्तार
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में पुलिस ने बच्चा चोरी के संदेह में 50 साल के अनुरंजन सिंह की पिटाई मामले में बड़ा एक्शन लिया है. इस मामले में पुलिस ने 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि गिरफ्तार आरोपियों के परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने पूरे मामले में लापरवाही दिखाई है. पुलिस ने बच्चा चोरी के आरोपी से सही तरीके से पूछताछ नहीं की. इसके साथ ही मामले में उन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया, जो वहां उस व्यक्ति की पिटाई में शामिल नहीं थे.

बच्चा चोरी की अफवाह पर पिटाई का यह ताजा मामला गाजियाबाद के खोड़ा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहां सोमवार दोपहर को कुछ लोगों ने एक व्यक्ति पर बच्चा चोरी का इल्जाम लगाते हुए गाली-गलौज और मारपीट की. इस घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित को पुलिस थाने ले आई. पुलिस के अनुसार, उस शख्स पर बच्चा चोरी का गलत इल्जाम लगाते हुए मारपीट की गई.

इसके बाद मारपीट का शिकार हुए व्यक्ति अनुरंजन सिंह की शिकायत पर पुलिस हरकत में आई और अफवाह फैलाने व व्यक्ति की पिटाई करने का केस दर्ज कर लिया. इस मामले में पुलिस अभी तक 16 लोगों को हिरासत में ले चुकी है. गिरफ्तार किए गए लोगों में 14 नवयुवक और दो अधेड़ पुरुष शामिल हैं. 

जुलाई माह उद्योगों के लिए रहा बुरा, कुछ सेक्टर्स में नेगेटिव ग्रोथ

एसबीआई की एमडी अंशुला कांत बनी विश्व बैंक की प्रबंध निदेशक

डेबिट-क्रेडिट कार्ड से इतनी राशि तक लेनदेन हो सकती है फ्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -