रिपोर्ट दर्ज करवा रहा हूँ, मेरा गृहमंत्री लापता हो गया है- कमलनाथ
रिपोर्ट दर्ज करवा रहा हूँ, मेरा गृहमंत्री लापता हो गया है- कमलनाथ
Share:

भोपाल: मध्‍य प्रदेश की कांग्रेस सरकार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। नौबत अब यहां तक आ गई है कि प्रदेश के सीएम कमलनाथ अपनी ही सरकार के गृह मंत्री की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाने की बात कर रहे हैं। उधर, कांग्रेस पार्टी के राज्य अध्यक्ष दीपक बाबरिया ने यह कहकर सियासी हलचल तेज कर दी है कि, कमलनाथ सरकार के मंत्री अपनी कारों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेताओं को बिठाकर घुमा रहे हैं। प्रदेश प्रभारी ने यह भी कहा है कि कमलनाथ सरकार के मंत्री, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं को जरा सी भी तरजीह नहीं दे रहे हैं।

प्रियंका की एंट्री पर बोले सुशील मोदी, ये कोई ब्यूटी कांटेस्ट नहीं, चुनाव है

कमलनाथ के गृह मंत्री के गायब होने और कांग्रेस सरकार के मंत्रियों की कारों में भाजपा नेताओं के घूमने का यह मुद्दा रविवार को हुई कांग्रेस की महत्वपूर्ण बैठक में उठा। यह बैठक लोकसभा चुनाव की तैयारियों पर आयोजित की गई थी, जिसमें खुद सीएम कमलनाथ भी उपस्थित थे। राज्य अध्यक्ष दीपक बाबरिया ने सीएम को कई समस्‍याओं की जानकारी दी। बैठक में कमलनाथ काफी क्रोध में दिखे और उन्‍होंने प्रदेश प्रभारी से कहा कि आप सभी मुद्दों के बारे में मुझे रिपोर्ट दीजिए। इसके साथ ही उन्‍होंने यह भी कहा है कि लोकसभा प्रभारियों के साथ उनकी बैठक के पुख्‍ता इंतजाम किए जाएं, जिससे कि वे समस्‍या की जड़ तक पहुंच सकें।

रंग बदलने के मामले में गिरगिट को भी पीछे छोड़ चुके हैं राहुल गाँधी- साक्षी महाराज

इस बैठक में मंत्रियों की शिकायतें सुनते समय कमलनाथ खुद बेहद क्रोधित दिखे। उन्‍होंने अपनी ही सरकार के गृह मंत्री की लापरवाही का उल्लेख करते हुए कहा कि, 'मैंने आज बाला बच्‍चन को फोन लगाया और कहा कि मैं रिपोर्ट लिखवा रहा हूं कि मेरा गृह मंत्री गुमशुदा हो गया है।' कमलनाथ ने जोर देकर कहा कि मंत्रियों को अपनी जिम्‍मेदारी का पता होना चाहिए। 

खबरें और भी:- 

 

कर्नाटक में चल रहे नाटक के बाद अब सीएम कुमारस्वामी ने दी ऐसी धमकी

दिग्विजय सिंह की पेशकश पर अभी विचार कर रहे है बाबूलाल गौर

IRCTC घोटाला: यादव परिवार को बड़ी राहत, लालू-राबड़ी और तेजस्वी को नियमित जमानत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -