PM मोदी ने किया इस एक्ट्रेस के बेटे के वीडियो को रीट्वीट, जानिए क्या है ख़ास

Oct 17 2019 03:02 PM
PM मोदी ने किया इस एक्ट्रेस के बेटे के वीडियो को रीट्वीट, जानिए क्या है ख़ास

इन दिनों कई वीडियो हैं जो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं और ऐसा ही वीडियो अब एक एक्ट्रेस के बेटे का वायरल हो रहा है जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रिएक्शन दिया है. जी हाँ, आप जानते ही हैं कि कुछ खास मौकों पर पीएम मोदी लोगों के मैसेज हो या वीडियो उन्हें री-ट्वीट कर अपना रिएक्शन देना नहीं भूलते और अब पीएम मोदी का एक ऐसा ही ट्वीट सुर्ख़ियों में आ गया है. जी हाँ, हुआ यूँ कि गुल पनाग ने अपने और अपने बेटे का एक वीडियो ट्व‍िटर पर शेयर किया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में गुल पनाग पीएम मोदी की कवर फोटो वाली एक मैगेजीन दिखाते हुए अपने बेटे से पूछती है कि वे कौन हैं. वहीं जवाब में उनका बेटा कहता है, "मोदी जी, मोदी जी". इस समय उनके बेटे का यह क्यूट वीड‍ियो खूब वायरल हो रहा है.

 

वहीं अपने बेटे के इस वीडियो को पोस्ट करते हुए गुल पनाग ने लिखा, "तो अब, निहाल पीएम मोदी को मैगेजींस और अखबारों में पहचान लेता है. सुबह मोदी जी की तस्वीर को पहचानते हुए. मैंने कैमरा के लिए यह सब किसी तरह करना मैनेज कर लिया." इसी के साथ गुल के इस वीडियो को री-ट्व‍िट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा, "बहुत ही प्यारा, नन्हें निहाल को मेरा आशीर्वाद जरूर देना, हर उस क्षेत्र में जिसमें वो जाना चाहता है उसके लिए ढ़ेर सारी शुभकामनाएं. आपमें उसे एक अच्छा मेंटर और गाइड जरूर मिलेगा."

आपको बता दें कि पीएम मोदी राजनीति के अलावा बॉलीवुड सेलेब्स के बीच भी काफी फेमस बने रहते हैं और बीते दिनों महाबलीपुरम के समुद्र तट पर सफाई वीडियो को लेकर बॉलीवुड सेलेब्स ने उनकी तारीफ की थी.

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान में बड़ी दूरियां, जानिए क्या है कारण

सारा अली खान ने अपने फ्रेंड के जन्मदिन पर शेयर की खूबसूरत फोटो, फैंस ने भी दी बधाई

फिल्म सड़क 2 का पहला शेड्यूल समाप्त, जानिए अब क्या है शूटिंग लोकेशन