कमलनाथ का बड़ा दावा कहा हमारी पार्टी देगी जयस के कार्यकर्ताओं को टिकिट
कमलनाथ का बड़ा दावा कहा हमारी पार्टी देगी जयस के कार्यकर्ताओं को टिकिट
Share:

भोपाल/ब्यूरो। सिंधी समाज कल्याण समिति के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा की जयस (जय आदिवासी युवा शक्ति) का डीएनए कांग्रेस का है। वो तो खुद कहते हैं, हमें बीजेपी को जीतने नहीं देना है, पर हमारे साथ न्याय हो। मैं उनकी बात से सहमत हूं। 

और इतना ही नहीं कमलनाथ ने कहा की जयस वाले मुझसे अभी मिले थे। उनका चार-पांच जिलों में अच्छा संगठन है। हम उनसे चर्चा कर रहे हैं। जयस में सब उत्साही नौजवान हैं। जहां भी जयस चुनाव जीतने की स्थिति में होगी, कांग्रेस वहां उन्हें टिकट देगी। जयस में भील, कोरकू, भिलाला, गौंड, कोल आदिवासी समाज के सब लोग जुडे हैं। जयस के नौजवान जहां जीत सकते हैं, वहां हम उन्हें टिकट देंगे।

बता दें कि जयस के राष्ट्रीय संरक्षक डॉ. हीरालाल अलावा ने शनिवार को भोपाल में जयस के कार्यक्रम में 47 आदिवासी सीटों पर जयस के कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार बनाने का ऐलान किया था। जयस संरक्षक के इस बयान पर पीसीसी चीफ कमलनाथ ने प्रतिक्रिया दी है। जयस के प्रदेश की 47 आदिवासी सीटों समेत 74 सीटों पर दावेदारी को लेकर कमलनाथ ने कहा - ये सब बाद की बातें हैं। जयस के आपस में पांच ग्रुप हैं। ये भी ध्यान रखना चाहिए।

मुकेश अंबानी ने एक साथ खरीदी 2 कंपनी, जानिए कितने करोड़ो में हुई डील?

थाई स्लिट ड्रेस में rhea chakraborty ने दिखाए अपने पैर

एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -