एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त
एमपीएल इंडियन चेस टूर में विदित ने अपने नाम की एक और बढ़त
Share:

चैम्पियन चैस टूर में स्थान बनाने के लिए आयोजित हो रहे MPL इंडियन चैस टूर के ऑनलाइन मुक़ाबले शुरू किए जा चुके है और पहले दिन के उपरांत ग्रांड मास्टर विदित गुजराती 3 जीत और 1 ड्रॉ के साथ कुल 10 अंक बनाते हुए सयुंक्त पहले स्थान पर अब भी बने हुए है। इंडिया के कुल 16 खिलाड़ियों के मध्य निरंतर 3 दिन तक 15 राउंड रॉबिन मुक़ाबले खेले जाने वाले है और शीर्ष स्थान पर रहने वाले खिलाड़ी को चैम्पियन चैस टूर में वर्ल्ड चैम्पियन कार्लसन समेत दुनिया के शीर्ष खिलाड़ियों के साथ खेलने का अवसर मिलने वाला है। 1 लाख डॉलर राशि वाले इस टूर्नामेंट के कुल 4 टूर्नामेंट भारतीय खिलाड़ियों के मध्य खेले जा सकते है और अंत में 8 खिलाड़ियों के बीच एक नॉकआउट फ़ाइनल मैच देखने के लिए मिलेगा।

पहले दिन विदित नें रौनक साधवानी से बाजी ड्रॉ खेलकर दिन की शुरूआत की और जिसके उपरांत निरंतर तीन मुकाबलों में अभिमन्यु पौराणिक , आर वैशाली और श्याम सुंदर को पराजित किया ,जीतने पर 3 अंक और ड्रॉ पर 1 अंक के आधार पर वह 10 अंक बनाने में कामयाब रहे। 

बता दें कि उनके साथ ग्रांड मास्टर अरविंद चितांबरम भी पहले दिन सूर्या शेखर गांगुली , दिव्या देशमुख और मुरली कार्तिकेयन को पराजित करते हुए 10 अंक बनाकर सयुंक्त बढ़त पर आगे चल रहे है। अन्य खिलाड़ियों में निहाल सरीन ,मित्रभा गुहा 8 अंक तो रौनक ,अभिमन्यु और एसएल नारायनन 7 अंक बनाकर खेलते हुए दिलखाई दिए।  

चेन्नई ओपन में अंकिता ने इस खिलाड़ी को दी कड़ी टक्कर

बेटी दुआ संग सानिया मिर्जा की बहन ने शेयर की अपनी खूबसूरत तस्वीर

MMA फाइटर Tai Emery ने जीत के बाद उठाया ऐसा कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -