मंत्रालय से चोरी हुए राफेल के दस्तावेज, ममता ने की जांच की मांग

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को केंद्रीय रक्षा मंत्रालय से राफेल फाइलों की चोरी को चिंता का विषय बताया और इस पर जांच की मांग की। तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता ने चोरी के बारे में केंद्र सरकार से जवाब मांगते हुए कहा कि इस कृत्य के पीछे 'छुपा रुस्तम' कौन था।

अल्पेश ठाकोर ने बुलाई बड़ी बैठक, हो सकते हैं भाजपा में शामिल

हिंदी में एक ट्वीट करते हुए बनर्जी ने पूरे मामले को 'तमाशा' करार दिया और संकेत दिया कि इसका नतीजा लोकसभा चुनाव के बाद पता चलेगा। उन्होंने ट्वीट में लिखा, ये देश में क्या तमाशा चल रहा है, खुद रक्षा मंत्रालय से चुरा लिया है, ये तो देश के लिए बहुत खतरे की बात है, इस के बारे में सरकार क्या कहेगी? यहाँ छुपा रुस्तम कौन है? इसकी जांच होनी चाहिए, इंतज़ार कीजिये, जल्द ही चुनाव में फैसला होगा ।

केजरीवाल पर बरसी कांग्रेस, कहा हमसे गठबंधन करने को क्यों थे आतुर ?

आपको बता दें कि अटॉर्नी जनरल के के वेणुगोपाल ने बुधवार को सुप्रीम कोर्ट को सूचित किया था कि राफेल फाइलें रक्षा मंत्रालय से चोरी हो गई थीं। इसके बाद केंद्र सरकार ने चोरी के दस्तावेजों से कथित रूप से लिए गए डेटा के आधार पर लेख प्रकाशित करने के लिए आधिकारिक गोपनीयता अधिनियम के तहत कार्रवाई करने के की द हिंदू अखबार को भी धमकी दी थी।

खबरें और भी:-

राफेल के दस्तावेज गायब होने से भड़की मायावती, कहा ये अति-शर्मनाक कृत्य

इमरान खान ने जारी किया आदेश, जल्द पूरा किया जाए करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य

बिलावल भुट्टो ने इमरान को घेरा, कहा आतंक के खिलाफ क्यों नहीं होती कार्यवाही

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -