राहुल बाबा इतना बता दें कि रबी की फसल कौन सी है और खरीफ की कौन सी- अमित शाह

राहुल बाबा इतना बता दें कि रबी की फसल कौन सी है और खरीफ की कौन सी- अमित शाह

सागर : पाकिस्‍तान अधिकृत कश्‍मीर (पीओके) में आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के आतंकी अड्डों पर भारतीय वायुसेना की तरफ से की गई एयर स्‍ट्राइक का सबूत मांगने वालों को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्‍यक्ष अमित शाह ने आड़े हाथों लिया है। गुरुवार को मध्‍य प्रदेश के सागर में बूथ कार्यकर्ता सम्‍मेलन को संबोधित करने के दौरान अमित शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर करारा हमला बोला। 

अल्पेश ठाकोर ने बुलाई बड़ी बैठक, हो सकते हैं भाजपा में शामिल

अमित शाह ने कहा है कि, 'राहुल बाबा कहते हैं कि एयर स्ट्राइक के सबूत दीजिए। मैं बताना चाहता हूं कि फर्जीवाड़ा भाजपा का नहीं, बल्कि कांग्रेस का संस्कार है। जब एयर फ़ोर्स कहती है कि हमने एयर स्ट्राइक की है, इसके बाद भी एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़े करने पर राहुल बाबा को शर्म आनी चाहिए।' अमित शाह ने किसान कर्ज माफी को लेकर भी राहुल गांधी पर निशाना साधा। शाह ने कहा है कि राहुल बाबा हिदायत दे रहे हैं की लोन माफ कीजिए। 

केजरीवाल पर बरसी कांग्रेस, कहा हमसे गठबंधन करने को क्यों थे आतुर ?

शाह ने कहा राहुल बाबा जरा इतना ही बता दें कि रबी की फसल कौन सी होती है और खरीफ की फसल कौन सी होती है। उन्हें ये भी नहीं मालूम की आलू जमीन के ऊपर उगते हैं या नीचे और वो हमें किसानों के लिए हिदायत दे रहे हैं। अमित शाह ने आगे कहा कि मोदी जी ने दुनिया को दिखा दिया है कि भारत की सीमाओं के साथ छेड़छाड़ करने का क्या अंजाम होता है। एक बार सर्जिकल स्ट्राइक और एक बार एयर स्ट्राइक कर आतंकियों का सफाया किया है।

खबरें और भी:-

राफेल के दस्तावेज गायब होने से भड़की मायावती, कहा ये अति-शर्मनाक कृत्य

इमरान खान ने जारी किया आदेश, जल्द पूरा किया जाए करतारपुर कॉरिडोर का निर्माण कार्य

बिलावल भुट्टो ने इमरान को घेरा, कहा आतंक के खिलाफ क्यों नहीं होती कार्यवाही