MP के अधिकारियों को कमलनाथ ने दी खुलेआम धमकी, बोले- '15 महीने बाद लूंगा हिसाब'
MP के अधिकारियों को कमलनाथ ने दी खुलेआम धमकी, बोले- '15 महीने बाद लूंगा हिसाब'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश नगरीय निकाय राजनीति में धमकी का दौर आरम्भ हो चुका है। पूर्व सीएम एवं कांग्रेस नेता कमलनाथ ने नगरीय निकाय चुनावों में भाजपा के साथ काम करने वाले अफसरों का अपने कार्यकर्ताओं से डाटा मांगा है। पीसीसी चीफ कमलनाथ ने धमकी भरे लहजे में मध्य प्रदेश के उन कर्मचारियों एवं अफसरों को चेताया है जो इन चुनावों में भारतीय जनता पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जो भी अफसर शिवराज सरकार के समर्थन में नगरीय निकाय चुनाव के चलते कार्य कर रहे हैं उनका समय 15 महीने बाद बदल जाएगा। 

उन्होंने कहा कि ऐसे अफसरों एवं कर्मचारियों को चिन्हित किया जा रहा है जो शिवराज सरकार के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। कमलनाथ ने कहा कि ऐसे अफसर जो निष्पक्ष चुनाव प्रक्रिया को प्रभावित कर रहे हैं उनका 15 माह पश्चात् हिसाब किया जाएगा।

वही मध्य प्रदेश में धमकी राजनीति का यह कोई नया मामला नहीं है। इससे पहले जब 15 महीने की कांग्रेस सरकार थी तब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी एक जनसभा को संबोधित करते हुए जिलाधिकारी को चेताया था। इस तरीके की भाषा आज की मध्य प्रदेश की सियासत में आम होती जा रही है, जो पहले कभी इस्तेमाल में नहीं लाई जाती थी। वही अब देखने वाली बात होगी इस मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी के नेता किस प्रकार से प्रतिक्रिया देते हैं।

शिंज़ो आबे की हत्या में 'अग्निपथ' का क्या रोल ? TMC ने जोड़ा कनेक्शन

लालू से मिलने एम्स पहुंचे राहुल, जानिए अब कैसी है हालत?

ख़बरों में छाया दिग्विजय सिंह का नया ट्वीट, शेयर किया CM शिवराज का VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -