'नकुल ही लड़ेंगे छिंदवाड़ा से चुनाव', कमलनाथ ने किया ऐलान
'नकुल ही लड़ेंगे छिंदवाड़ा से चुनाव', कमलनाथ ने किया ऐलान
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा के सांसद नकुलनाथ (Nakul Nath) के दावों पर अब उनके पिता पूर्व सीएम कमलनाथ ने भी मुहर लगा दी है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि जैसे ही AICC घोषित करती है नकुलनाथ  छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे। पूर्व सीएम कमलनाथ ने इमलीखेड़ा हवाई पट्टी पर मीडिया से चर्चा करते हुए स्पष्ट किया कि कांग्रेस ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां आरम्भ कर दी हैं। 

वही जैसे ही AICC घोषित करती है, छिंदवाड़ा से नकुलनाथ लोकसभा का चुनाव लड़ेंगे। उन्होंने स्वयं के भाजपा में सम्मिलित होने की अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा कि अफवाहे मीडिया ने चलाई, उस दिन मुझसे सवाल किया गया था आचार्य प्रमोद कृष्णन पर उस पर मैने जवाब दिया था कि सभी लोग स्वतंत्र है। पूर्व मुख्य्मंत्री कमलनाथ ने कहा कि मैंने 5 दिसंबर को को ही इस्तीफा दे दिया था। इस्तीफा कुछ दिन पश्चात् आया। मैंने जैसा बोला था वैसे ही नियुक्ति हुई है। पूर्व मुख्य्मंत्री ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा की भांति लोकसभा चुनाव की तैयारी आरम्भ कर दी है।

वही 1 दिन पहले ही कांग्रेस सांसद ने सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि इस बार भी लोकसभा चुनाव मैं ही लडूंगा, कमलनाथ नहीं लड़ेंगे। इस के चलते पूर्व मुख्य्मंत्री कमलनाथ भी मंच पर ही उपस्थित थे। नकुलनाथ ने कहा था कि इस बार भी लोकसभा चुनाव के लिए मैं आप लोगों का उम्मीदवार रहूंगा। ये अफवाहें चल रही हैं कि कमलनाथ चुनाव लड़ेंगे या नकुलनाथ लड़ेंगे। मैं ये साफ़ कर देना चाहता हूं कि कमलनाथ जी नहीं लड़ेंगे, मैं लड़ूंगा। कमलनाथ जी का पूरा सहयोग रहेगा, पूरा सपोर्ट रहेगा, पूरा मार्गदर्शन रहेगा।

'हमारा एक रोटी से पेट नहीं भरता...', जीतन राम मांझी ने फिर बनाया BJP-JDU पर दबाव

हेमंत सोरेन की पत्नी से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, दी फ्लोर टेस्ट में जीत की बधाई

क्या कर्नाटक सरकार को पैसा नहीं दे रहा केंद्र ? कांग्रेस के आरोपों पर वित्त मंत्री सीतारमण ने संसद में दिया जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -