'कमलनाथ ने अपने विधायकों पर फॉर सेल का टैग लगा दिया': नरोत्तम मिश्रा
'कमलनाथ ने अपने विधायकों पर फॉर सेल का टैग लगा दिया': नरोत्तम मिश्रा
Share:

भोपाल: राष्ट्रपति चुनाव में विधायकों के खरीद परोख्त के इल्जाम पर कांग्रेस एवं भाजपा में आरोप-प्रत्यारोप जारी है। शुक्रवार को गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर पलटवार करते हुए कहा कि उन्होंने अपने विधायकों पर फॉर सेल का टैग लगा दिया है। 
 
गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कमलनाथ जी से अपना घर नहीं संभल रहा है इसलिए वह दूसरों पर झूठे इल्जाम लगा रहे हैं। कमलनाथ ने ट्रेनिंग नहीं दी। उनके MLA अलग-अलग भाव बता रहे है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि जब यह सत्ता में थे तब बोल रहे थे कि हमारे MLA खरीदें जा रहे। विपक्ष में कह रहे है कि हमारे MLA खरीदें जा रहे। कमलनाथ जी ने अपने विधायकों पर फॉर सेल का टैग लगा दिया। विपक्ष के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा से भी कहलवा दिया। 

नरोत्तम मिश्रा ने सवाल करते हुए कहा कि भाजपा क्यों कांग्रेस के MLA खरीदेंगी और तोड़ेगी। NDA की राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपर्दी मुर्मू 100 प्रतिशत जीतने वाली है। विपक्ष के उम्मीदवार यशंवत सिन्हा 100 फीसदी हारने वाले है। दोनों बातें बिल्कुल स्पष्ट स्क्रीन पर नजर आ रही है। कमलनाथ जी अपना घर संभाल नहीं पा रहे तथा दूसरो पर इल्जाम लगा रहे। उन्होंने कहा कि कमलनाथ के नेतृत्व में 32 MLA छोड़ कर चले गए। फिर आपको अपने विधायकों पर शंका हो रही है तो आप ही सूची सामने रख दो। नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि अगर आपके पास एक भी प्रमाण है तो हमारे साथ FIR दर्ज कराने चलिए। उन्होंने कहा कि हमारा प्रश्न है कि कांग्रेस झूठ एवं फरेब की सियासत कब तक करेंगी।

 

'फिर से बन गई है लॉकडाउन की स्थिति', इस बड़े नेता ने दिया बयान

अखिलेश के साथी भी देंगे 'भाजपा' का साथ, राजभर ने कर दिया बड़ा ऐलान

'राष्ट्रपति चुनाव में भी 'ऑपरेशन लोटस' का इस्तेमाल कर रही है BJP': यशवंत सिन्हा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -