'छिंदवाड़ा के नेताओं को डरा-धमकाकर अपने पाले में कर रही भाजपा..', कमलनाथ ने लगाया आरोप
'छिंदवाड़ा के नेताओं को डरा-धमकाकर अपने पाले में कर रही भाजपा..', कमलनाथ ने लगाया आरोप
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कांग्रेस नेताओं के लगातार दल-बदल कर बीजेपी में जाने पर पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने निराशा व्यक्त की है। उन्होंने सत्तारूढ़ भाजपा पर कांग्रेस नेताओं को डराने-धमकाने के लिए धन और शक्ति का इस्तेमाल करने और पवित्र भूमि को युद्ध के मैदान में बदलने का आरोप लगाया है ।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता कमल नाथ ने एक बयान जारी कर छिंदवाड़ा के विकास के लिए अपने 45 साल के समर्पण पर जोर देते हुए इसे अपनी कर्मभूमि और तपस्या की भूमि बताया। उन्होंने भाजपा द्वारा संसाधनों के कथित दुरुपयोग और नेताओं के खिलाफ धमकियों की निंदा की। कमल नाथ ने चुनावों के दौरान बेईमान राजनीति को खारिज करने के छिंदवाड़ा के इतिहास पर प्रकाश डालते हुए, भाजपा के कार्यों का दृढ़ता से जवाब देने के लोगों के दृढ़ संकल्प पर जोर दिया।

सौंसर विधानसभा के ग्राम तुर्कीखापा में एक सार्वजनिक बैठक में युवाओं को संबोधित करते हुए, कमल नाथ ने उन्हें पिछले 45 वर्षों में छिंदवाड़ा की विकास यात्रा की याद दिलाई और आज की पीढ़ी के लिए भविष्य सुरक्षित करने के महत्व पर जोर दिया। छिंदवाड़ा के लिए भाजपा की विशेष रणनीति का लक्ष्य मध्य प्रदेश की सभी 29 लोकसभा सीटों पर क्लीन स्वीप हासिल करने की चुनौती से पार पाना है। इसमें कांग्रेस को उसके घरेलू मैदान पर कमजोर करने के लिए छिंदवाड़ा से असंतुष्ट नेताओं और कार्यकर्ताओं को आकर्षित करना शामिल है।

आगामी चुनाव की बात करें तो छिंदवाड़ा संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि बीजेपी ने विवेक बंटी साहू को अपना उम्मीदवार बनाया है।

मध्य प्रदेश में वोट के साथ नोट भी मांग रही कांग्रेस, शुरू किया अनोखा चुनावी अभियान

पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने पर अड़े पप्पू यादव, नामांकन के लिए भी तैयार, क्या मानेंगे लालू ?

'लालू यादव ने भी इस्तीफा दे दिया था..', केजरीवाल के जेल में भी CM बने रहने पर भाजपा ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -