बिग बॉस में धमाल मचाएंगे कमल हासन, जानिए क्या है योजना?
बिग बॉस में धमाल मचाएंगे कमल हासन, जानिए क्या है योजना?
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत के मशहूर एक्टर और फिल्म मेकर-राजनीतिज्ञ कमल हासन, लोकप्रिय तमिल रिएलिटी शो ‘बिग बॉस’ के पांचवें सीजन में होस्ट के तौर पर अपनी वापसी कर रहे हैं। तमिल रियलिटी बिग बॉस 4 को ऑडियंस ने बहुत प्यार दिया था। इस शो के होस्ट दक्षिण फिल्म अभिनेता कमल हासन की मेजबानी उनके प्रशंसकों को बहुत पसंद आती है। जो शो के हिट होने में महत्वपूर्ण योगदान मानी जाती है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kamal Haasan (@ikamalhaasan)

वही शायद यही कारण है कि बिग बॉस को प्रशंसकों से प्राप्त हुई सकारत्मक प्रतिक्रिया को देखते हुए निर्माता एक बार फिर तैयार हैं बिग बॉस सीजन 5 तमिल वर्जन के साथ। रिपोर्ट्स की मानें तो शो के निर्माता एक बार फिर इस कॉन्ट्रोवर्शियल घर में घरवालों को नियम के पाठ पढ़ाने के लिए कमल हासन को साइन कर चुके है तथा शो की तैयारी तेजी से चल रही है।

प्राप्त ख़बरों के अनुसार, बिग बॉस तमिल सीजन फोर(4) अक्टूबर से आरम्भ हो जाएगा तथा इस शो की अवधि तीन माह की होगी। कमल हासन अपनी आगामी फिल्म ‘विक्रम’ की शूटिंग में बहुत व्यस्त हैं बताया जा रहा है कि वो इस मूवी को शूटिंग जल्दी रैप अप करके बिग बॉस 5 के लिए शूटिंग आरम्भ कर देंगे। हाल ही में अभिनेता कमल हासन ने अपनी अपकमिंग मूवी ‘विक्रम’ का पहला लुक शेयर किया था। जो उनके प्रशंसकों को बेहद पसंद आया था। बता दें ये एक बेहतरीन सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है। 

पाकिस्तानी एयरफोर्स का फाइटर जेट क्रैश, ट्रेनिंग मिशन के दौरान हुआ हादसा

टाइफून लुपिट ने पूर्वी चीन के फ़ुज़ियान प्रांत में बनाया दूसरा लैंडफॉल

15 अगस्त से पहले छावनी में तब्दील हुआ लाल किला, मेन गेट पर लगाए गए बड़े-बड़े कंटेनर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -