किसके लिए बदला आमिर खान ने अपना लुक !
किसके लिए बदला आमिर खान ने अपना लुक !
Share:

बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान हमेशा ही एक बेहतरीन फिल्म लेकर आते हैं और इस बार भी वो ऐसी ही फिल्म में व्यस्त थे जिसकी शूटिंग अब खत्म हो चुकी है और ट्रेलर भी आ चुका है. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तां (TOH)' की जिसका बेहतरीन ट्रेलर देखकर आप भी इस दिलम के लिए इंतज़ार नहीं कर पा रहे होंगे. हालाँकि फिल्म का इंतज़ार तो करना ही होगा लेकिन इसके अलावा आमिर खान के बारे में एक और बात बताने जा रहे हैं जिसे आप शायद ही जानते होंगे. 

मामा रणबीर के बर्थडे सेलिब्रेशन में इस क्यूट अंदाज़ में पहुंचे तैमूर अली खान

दरअसल, आपको याद होगा जब आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' आ रही थी तो उसे प्रमोट करने के लिए उन्होंने TOH का लुक लिया हुआ था जिसमें वो एकदम ही अलग लग रहे थे. उसके बाद पता चला था कि ये TOH का नया लुक है जो फिल्म में नज़र आने वाला है. उसी तरह TOH के ट्रेलर लॉन्च में आपने देखा ही होगा एक बार फिर से आमिर का लुक अलग और काफी स्वीट सा दिखाई दे रहा है. अब इस लुक से ये कहा जा रहा है कि आमिर खान शायद गुलशन कुमार की बायोपिक 'मुग़ल' में नज़र आने वाले हैं तो हो सकता है ये लुक उसी का हो. 

तनुश्री दत्ता के समर्थन में आए फिल्म इंडस्ट्री के यह सेलेब्स

इसके अलावा आमिर खान महाभारत प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे हैं, साथ ही ओशो की बायोपिक में भी. फैंस का कहना है कि इनका बयां करने का अंदाज़ अलग ही होता है तो हो सकता है इन फिल्मों में से किसी एक फिल्म का लुक हो. फ़िलहाल इस पर कोई ऑफिशल मुहर नहीं लगी है. तब तक इंतज़ार कीजिये.

बॉलीवुड अपडेट्स..

ऐसे कहां व्यस्त हो गए संजू बाबा कि अपने बच्चों के बर्थ डे पर नहीं होंगे साथ..!!

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए नजर आया परिणीति का हॉट बिकिनी अवतार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -