आर्थिक तंगी से जूझ रही है साउथ की ये मशहूर अदाकारा, महामारी में भी काम करने को है तैयार
आर्थिक तंगी से जूझ रही है साउथ की ये मशहूर अदाकारा, महामारी में भी काम करने को है तैयार
Share:

कोरोना महामारी के कारण पूरा देश ग्रसित है। देशभर में लाखों लोग इसकी चपेट में आ रहे हैं। दिहाड़ी मजदूरों पर इसका सबसे अधिक प्रभाव पड़ रहा है। लोगों के पास अपनी आवश्यकता पूरा करने तक के पैसे नहीं हैं। कई लोग इस वक़्त आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं। इस सूचि में आम जनता के साथ फिल्मी स्टार्स भी सम्मिलित हैं जिनके पास काम नहीं तथा अपनी आवश्यकताओं को पूरा करना कठिन हो रहा है। 

वही अब इस सूचि में अभिनेत्री श्रुति हासन भी सम्मिलित हो गई हैं। उन्होंने कहा है कि वह आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। श्रुति ने कहा- मैं यह छुपा नहीं सकती हूं तथा ना ही महामारी के समाप्त होने की प्रतीक्षा कर सकती हूं। उन्होंने कबूल किया कि इस वक़्त में शूट करना बेहद कठिन है किन्तु लॉकडाउन के समाप्त होने के पश्चात् फिर से काम करना भी आवश्यक है।

आगे बताते हुए श्रुति ने कहा- मैं झूठ नहीं कहूंगी सेट पर बगैर मास्क के रहना बेहद रिस्की है किन्तु मुझे काम पर वापसी करनी होगी क्योंकि बाकी लोगों की भांति मुझे भी आर्थिक परेशानी है। जब शूट आरम्भ होगा तो मुझे बाहर शूट के लिए जाना होगा साथ ही अपनी दूसरी कमिटमेंट पूरी करनी होगी। श्रुति ने आगे कहा- हम सभी अलग-अलग ढंग से पैसा कमाते हैं किन्तु सभी को अपने बिल भरने ही होते हैं जिसके लिए मुझे काम पर वापस जाना होगा। स्वयं को आजाद महिला बताते हुए उन्होंने कहा- मेरी भी कुछ लिमिट हैं, मेरे पास सहायता करने के लिए मम्मी-पापा नहीं हैं। अपने पिता के घर से 11 वर्ष पहले बाहर आकर अपनी लाइफ बनाने के लिए श्रुति बेहद खुश हैं।

मलयालम पटकथा लेखक और निर्देशक डेनिस जोसेफ का हुआ निधन

'लाइगर' का टीजर नहीं हो पाया रिलीज तो फैंस के लिए विजय देवरकोंडा ने शेयर की ये स्पेशल पोस्ट

सोशल मीडिया एंटरप्रेन्योर सचिन चाहर ने कम उम्र कमाया नाम, सेलिब्रिटीज के साथ कर रहे काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -