'लाइगर' का टीजर नहीं हो पाया रिलीज तो फैंस के लिए विजय देवरकोंडा ने शेयर की ये स्पेशल पोस्ट
'लाइगर' का टीजर नहीं हो पाया रिलीज तो फैंस के लिए विजय देवरकोंडा ने शेयर की ये स्पेशल पोस्ट
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म के मशहूर सुपरस्टार विजय देवरकोंडा आज अपना 32वां जन्मदिन मना रहे हैं। विजय के जन्मदिन के विशेष अवसर पर उनकी आने वाली फिल्म लाइगर का टीजर रिलीज होने वाला था किन्तु ऐसा नहीं हो पाया तो अभिनेता ने प्रशंसकों को निराश नहीं होने दिया। विजय ने सोशल मीडिया पर अपनी एक स्पेशल फोटो साझा करके उनका दिन बना दिया है। यह तस्वीर साझा होते ही वायरल हो गई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Deverakonda (@thedeverakonda)

विजय ने अपनी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो साझा की है। जिसमें वह मुस्कुराहते हुए दिखाई दे रहे हैं। विजय ने फोटो साझा करते हुए लिखा- केवल आपका हैप्पी बॉय टैंक टॉप में। विजय की यह फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो गई है। विजय के प्रशंसक उनकी फोटो पर कमेंट करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने कमेंट किया- हैप्पी बर्थडे। साथ में हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की। वहीं दूसरे फैंस ने उनकी इस फोटो को बेस्ट बताया है। इस तस्वीर को 7 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करके आज लाइगर के टीजर की पोस्टपोन के बारे में बताया है। पोस्ट में कहा गया है कि इस कठिन वक़्त में हम उम्मीद करते हैं कि आप घर के भीतर रह रहे होंगे और अपना ध्यान रख रहे होंगे। हम सभी लाइगर के टीजर को 9 मई को रिलीज करने के लिए बहुत एक्साइटेड थे हालांकि हमारा देश जिस कठिन दौर से गुजर रहा है उसे देखते हुए हमने इसे पोस्टपोन करने का निर्णय लिया है। जब सब ठीक हो जाएगा तब इसे सभी के साथ साझा करेंगे।

सोशल मीडिया एंटरप्रेन्योर सचिन चाहर ने कम उम्र कमाया नाम, सेलिब्रिटीज के साथ कर रहे काम

विजय देवरकोंडा के जन्मदिन पर रिलीज नहीं होगा ‘लाइगर’ का टीजर, मेकर्स ने बताया ये कारण

लंबे ब्रेक के बाद नई परियोजना के साथ वापस लौट रहे है नितिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -