सोशल मीडिया एंटरप्रेन्योर सचिन चाहर ने कम उम्र कमाया नाम, सेलिब्रिटीज के साथ कर रहे काम

May 09 2021 03:20 PM
सोशल मीडिया एंटरप्रेन्योर सचिन चाहर ने कम उम्र कमाया नाम, सेलिब्रिटीज के साथ कर रहे काम

सचिन चाहर का जन्म 20 अगस्त 1997 को हुआ था। उनके पिता का नाम श्री राजेंद्र कुमार है, छोटे से गांव गोदावास (नीम का थाना)- सीकर, राजस्थान के रहने वाले सचिन चाहर सोशल मीडिया मे कमा रहे है नाम, सोशल मीडिया ने हम सभी को जो प्लेटफार्म दिया है, उसमें वो आसानी से अपने फैंस के साथ जुड़कर नाम कमा रहे हैं. 

डिजिटल होती दुनिया में इस प्लेटफार्म की वजह से हर युवा अपने लिए नए रोजगार भी बना रहा है. क्या आप जानते हैं कि सेलिब्रिटीज के लिए डिजिटल वर्ल्ड में काम कैसे होता है और वो इतनी जल्दी कैसे फेमस हो जाते हैं. इसी फील्ड में कम उम्र में बड़ा नाम बना रहे सचिन चाहर सोशल मीडिया और टेक्नोलॉजी एक्सपर्ट हैं. और वो कई सेलिब्रिटीज के लिए डिजिटल मार्केटिंग का काम संभाल रहे हैं. सचिन कहीं डिजिटल कंपनिस के लिए काम करते हैं. कई बड़े सेलिब्रिटीज और पब्लिक फिगर के सोशल मीडिया पेज मैनेज कर रहे हैं. सचिन चाहर कई मोडेल्स और एक्टर्स के साथ काम कर लाखो कमा रहे हैं. 

सचिन चाहर अपने काम के बारे में बात करते हुए कहते हैं कि इंडस्ट्री अब चेंज हो चुकी है और सभी सोशल मीडिया पर आना चाहते हैं. यूट्यूब के बारे में बात करते हुए जील ने बताया कि ये एक ऐसा सोशल मीडिया प्लेटफार्म है जहां आप जो देखना चाहते हैं आपको मिलेगा, इसीलिए यहां पर लोग जल्दी फेमस हो जाते हैं. सचिन चाहर कहते हैं कि एक्टर्स और मॉडल्स के साथ काम करना मतलब आपको 24/7 एक्टिव रहना पड़ेगा. और वो अभी इस फील्ड में खुद को इम्प्रूव करने के लिए काफी मेहनत कर रहे हैं.

हालांकि, अब 24 साल की उम्र में सचिन चाहर अपने अनुभव और सोशल मीडिया के दम पर लोगों के बीच अपनी अच्छी पहचान बना चुके है। सचिन का यह कहना है की "ये सब मेरे माता पिता की वजह से ही मुमकिन हो पाया है,

मैगी को सूंघकर काम चला रही सनी लियोनी, वीडियो हुआ वायरल

कैंसर ट्रीटमेंट के बाद सामने आई किरण खेर की तस्वीर

पश्चिम बंगाल में कंगना के खिलाफ दर्ज हुई FIR, जानें क्या है पूरी बात