बिगबॉस में आने से पहले इस मॉडल ने अपने छोटे कपड़ो को लेकर ये कहा...

छोटे के परदे के सबसे मशहूर रियलिटी शो 'बिगबॉस' का सीजन 11 आज से शुरू होने वाला है. और हर बार की तरह ही इस बार भी एक हॉट मॉडल बिगबॉस के घर में नजर आएगी. यह हॉट मॉडल है एमटीवी वीजे और मॉडल 'बेनफ्शा सूनावाला'. और बिगबॉस के घर में एंट्री लेने से पहले ही बेनफ्शा सूनावाला ने यह साफ कर दिया है कि वह बिगबॉस के घर में सिर्फ मस्ती करने के लिए ही जा रही है. बेनफ्शा ने कहा कि, "मेरा इंटेंशन एकदम साफ है. मुझे बस मजे करना हैं. वहां जाकर भरपूर मस्ती का ब्लास्ट कर देना है.म्यूजिक बजते ही डांस शुरू कर देना है.”

जब बेनफ्शा से पूछा गया कि वह वह बिगबॉस के घर में किस तरह बिहेव करेंगी तो उन्होंने कहा कि, "मैं हालात के हिसाब से ही बिहेव करूंगी. मैं बिल्कुल वैसे ही बिहेव करूंगी जैसे असल जिंदगी में करती हूं. मैं इंसान वाले तरीकों से ही पेश आऊंगी.” जब बेनफ्शा से कहा गया कि इस बार तो बिगबॉस के घर में ग्लैमर का जिम्मा सिर्फ उन्ही के पास रहेगा इस पर उनका कहना है कि, "घर में कई तरह के लोग आते हैं, और उनकी अलग-अलग राय भी होती है. अगर किसी ने मेरे छोटो कपड़ों को लेकर कमेंट किया तो मैं यही कहूंगी कि मेरे कपड़े छोटे नहीं हैं, आपकी सोच छोटी है. मैं हर गलत बात का विरोध करूंगी."

सलमान खान के होस्ट होने पर बेनफ्शा ने कहा कि, "बिग बॉस में आने की मेरी 70 फीसदी वजह सलमान खान हैं, मेरी सारी एक्साइटमेंट उन्हीं को लेकर है. वे कमाल हैं."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ड्रीम गर्ल को लोग देखना चाहते है 'सीता और गीता-2' में

बेहद प्यारा है सोहा और कुणाल की बेटी का नाम ...

दिलीप कुमार की तरह बनना चाहते थे धर्मेंद्र...

'बेटी-बचाओ बेटी-पढ़ाओ' पर बनी फिल्म में पीएम मोदी देंगे अपनी आवाज़

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -