बिग बॉस के लिए कमल हासन ने मांगी मोटी फीस, जानकर होगी हैरानी
बिग बॉस के लिए कमल हासन ने मांगी मोटी फीस, जानकर होगी हैरानी
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर अभिनेता कमल हासन (Kamal Haasan) हाल ही में प्रभास (Prabhas), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), दिशा पाटनी (Disha Patani) स्टारर  'प्रोजेक्ट के' (Project K) में एंट्री को लेकर ख़बरों में थे। फिल्म में कमल हासन की एंट्री से उनके प्रशंसक बहुत खुश हैं। हालांकि एक बार फिर से कमल हासन खबरों में हैं तथा इस बार कारण बिग बॉस 7 तमिल (Bigg Boss 7 Tamil) के लिए उनकी फीस है। किन्तु क्या ये फीस सलमान खान की बिग बॉस ओटीटी 2 से कितनी-कम अधिक है, आइये आपको इस रिपोर्ट में बताते हैं।

बिग बॉस की कामयाबी के पश्चात् इसको अलग अलग भाषाओं में बनाया जाने लगा है। ऐसे में बिग बॉस तमिल के 6 सफल सीजन्स के पश्चात् 7वां सीजन भी जल्द दस्तक देगा। इस सीजन को भी कमल हासन होस्ट कर सकते हैं तथा रिपोर्ट्स के अनुसार, उन्होंने इसके लिए मोटी फीस मांगी है। प्राप्त एक एक रिपोर्ट के अनुसार, कमल हासन ने बिग बॉस 7 तमिल  के लिए 130 करोड़ रुपये फीस की मांग की है। हालांकि निर्माताओं ने इस पर क्या फैसला लिया है, इस बारे में अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है।

आपको बता दें कि 'बिग बॉस ओटीटी' को करण जौहर ने होस्ट किया था, जबकि इसके दूसरे सीजन को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं। ये पहली बार है, जब शो के OTT वर्जन को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं तथा एक बार फिर अपने स्वैग में दिखाई दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान को एक सप्ताह के लिए 25 करोड़ रुपये फीस प्राप्त हो रही है। यानी एक एपिसोड के लिए सलमान खान, 12.5 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं। हालांकि आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

'तलाक का रोना बंद करो, मेरी भी शादी टूटी है', आलिया पर भड़की पूजा भट्ट

'आपको लड़का हुआ है...' सुनते ही हॉस्पिटल में चिल्लाने लगी एक्ट्रेस दीपिका, जानिए किस्सा

ईद पर ट्राई करें ये स्टाइलिश ड्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -