'हम नहीं चाहते हमारे पिता सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जाएं', मशहूर खान के बेटे की गुहार!
'हम नहीं चाहते हमारे पिता सुशांत सिंह राजपूत की तरह मर जाएं', मशहूर खान के बेटे की गुहार!
Share:

फिल्म आलोचक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) उर्फ केआरके इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल उनको जमानत तो मिल गई है, लेकिन उनकी जान पर खतरा मंडरा रहा है। जी हाँ और इस बात का दावा केआरके के बेटे फैजल कमाल ने किया है। जी दरअसल हाल ही में केआरके के बेटे फैजल कमाल (Faisal Kamal) ने उन्हीं के अधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में फैजल ने दावा किया है कि ''कुछ लोग मेरे पिता को जान से मारने के लिए प्रताड़ित कर रहे हैं।'' इसी के साथ ही फैजल ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan), रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और देवेंद्र फणनवीस (Devendra Fadnavis) ने मदद की गुहार भी लगाई है।

आप देख सकते हैं फैजल कमाल ने ट्वीट में लिखा कि, ''मैं केआरके का बेटा फैजल कमाल हूं। कुछ लोग मुंबई में उनके पिता को जान से मारने के लिए टॉर्चर कर रहे हैं। मैं 23 साल का हूं और लंदन में रह रहा हूं। मुझे नहीं पता कि मैं अपने पिता की मदद कैसे करूं। मैं अभिषेक बच्चन, अभिनेता रितेश देशमुख और देवेंद्र फडणवीस से मेरे पिता की जान बचाने के लिए अनुरोध करता हूं।''

वहीं फैजल आगे लिखते हैं कि, ''मैं और मेरी बहन भी उनके बिना मर जाएंगे, क्योंकि उनकी जिंदगी मेरे लिए बहुत मायने रखती है। हम नहीं चाहते कि मेरे पिता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह मर जाएं। मैं देश की जनता से अनुरोध करता हूं कि मेरे पिता की सलामती के लिए मेरा सपोर्ट करें।'' आप सभी को बता दें कि बीते 30 अगस्त को केआरके को मुंबई एयरपोर्ट पर मलाड पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया था। जी हाँ और ये गिरफ्तारी केआरके के विवादित ट्वीट को लेकर हुई थी। जी दरअसल केआरके के खिलाफ ये मामला 2020 में युवा सेना के सदस्य राहलु कनाल ने दर्ज करवाया था। वहीं 8 सितंबर को केआरके को जमानत मिल चुकी है।

कार्तिक की इस मूवी के लिए नहीं मिल रही कोई भी एक्ट्रेस, सामने आई ये बड़ी वजह

रिलीज हुआ 'थैंक गॉड' का मजेदार ट्रेलर, चित्रगुप्त बने नजर आए अजय देवगन

जब अमिताभ बच्चन ने ठुकरा दिया था महारानी एलिजाबेथ II का न्यौता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -