मायावती-अखिलेश को ये क्या बोल गए बॉलीवुड एक्टर, कहा-मुसलमानों को डरा...'
मायावती-अखिलेश को ये क्या बोल गए बॉलीवुड एक्टर, कहा-मुसलमानों को डरा...'
Share:

बॉलीवुड में अपने विवादित बयानों के चलते हमेशा से ही खबरों में रहने वाले अभिनेता कमाल आर खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. लोक सभा चुनाव 2019 पर लिखते हुए कमाल आर खान ने अब ट्विटर पर यूपी की दो बड़ी पार्टियों के गठबंधन पर निशाना साध दिया है. कमाल आर खान ने यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव और मायावती को टैग करते हुए लिखा है कि वोट के नाम पर मुसलमानों को डराना आप बंद कर दें. इतना ही नहीं केआरके ने आगे कहा कि सभी पार्टियों का रवैया मुसलमानों के प्रति लगभग एक जैसा ही है. 

ट्विटर एकाउंट पर अपनी पोस्ट में केआरके ने लिखा कि तुम लोग अखिलेश यादव, मायावती और अजित सिंह मुसलमानों को डराना बंद कर दीजिए. ये कौन सा तरीका है वोट मांगने का? खबरदार हो जाओ और गठबंधन को वोट दो! तुम सब पॉलिटिकल पार्टीज मुसलमानों के लिए एक ही जैसी हो. 

कमाल आर खान ने एक और ट्वीट में बताया कि नेताओं का कोई ईमान-धर्म नहीं होता है. ये लोग गरीबों को धर्म के नाम पर बेवकूफ बनाकर वोट मांगने काम करते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब लोक सभा चुनाव नजदीक खड़े हैं और इस बीच बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटीज काफी एक्टिव मोड़ में देखें जा रहे हैं. कई लोग विरोध में हैं तो कुछ अपनी पसंद की पार्टी ज्वाइन करके चुनावी मैदान में उतरे जा रहे हैं. 

अब एक्टिंग करते नज़र आएंगे राम गोपाल वर्मा, इस फिल्म से कर चुके डेब्यू

क्रिकेट ट्रेनिंग के दौरान 'नशे सी चढ़ गई' पर धमाकेदार डांस करते दिखे रणवीर

अब इस मिस वर्ल्ड संग परवान चढ़ेगा रणवीर का प्यार, एक साथ करेंगे काम

इंटरनेट पर धूम मचा गई टाइगर-दिशा-बादशाह की तिकड़ी, वीडियो को 69 लाख व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -