इंटरनेट पर धूम मचा गई टाइगर-दिशा-बादशाह की तिकड़ी, वीडियो को 69 लाख व्यू

Apr 08 2019 02:03 PM
इंटरनेट पर धूम मचा गई टाइगर-दिशा-बादशाह की तिकड़ी, वीडियो को 69 लाख व्यू

बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक विज्ञापन के हिस्से के रूप में एक म्यूजिक वीडियो में नजर आए हैं. साथ ही इसमें वे बादशाह के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें कि इसे अहमद खान द्वारा कोरियाग्राफ किया गया है. वहीं इसे लेकर 'बागी 2' और कुछ म्यूजिक वीडियो में टाइगर के साथ नजर आने वाली दिशा ने कहा कि यह विज्ञापन युवाओं के कूल एट्टीट्यूड और स्वैग को बखूबी दर्शाता है. 

69 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो

एक्ट्रेस ने अपने एक बयान में बताया कि "यह गाना बेहद ही सरल, खुशदिल और राहत देने वाला नजर आ रहा है. डांस स्टैप, संगीत, रंग और कपड़ों ने मिलकर गाने में चार चांद लगाने का भरपूर काम किया है. उनके मुताबिक, ईमानदारी से कह सकती हूं कि मैंने अपनी जिंदगी में एक गाने की शूटिंग में इतना मजा कभी नहीं किया है, जितना इसमें किया है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि 7 अप्रैल को टीसीरीज द्वारा यूट्यूब पर इस वीडियो को डाला गया था. बता दें कि अब तक इसे यूट्यूब पर 6,927,088 व्यूज मिल चुके हैं. काफी तेजी के साथ यह आंकड़ा आगे बढ़ रहा है. कुछ दिनों पहले टाइगर ने एक बयान में अपने पिता को लेकर कहा था कि वह अपने पिता और अभिनेता जैकी श्रॉफ के नक्शे-कदम पर चलने की कोशिश करते है और उन्हें "फैशन के मामले में मैं अपने पिता (जैकी श्रॉफ) को फॉलो करता हूं.

बीजेपी के समर्थन पर घिरे अनुपम, इस एक्ट्रेस ने दिया जवाब, सरकार की लगी क्लास

छलक पड़ा विवेक का दर्द, कहा- जो मेरे घर शराब पीते थे, उन्ही ने मेरी...'

मुझे खुद पर भरोसा, मैं यहां रोउंगी नहीं : उर्मिला

क्लाइमैक्स में दिखेगा सैफ का जबरदस्त एक्शन, तान्हाजी के लिए जोर-शोर से तैयारी