कलयुगी बेटे ने कर दी मां की हत्या, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप
कलयुगी बेटे ने कर दी मां की हत्या, मामला जानकर चौंक जाएंगे आप
Share:

शहडोल: मध्यप्रदेश के शहडोल जिले से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। कलयुगी पुत्र ने जरा-सी बात पर अपनी मां का पटक-पटककर क़त्ल कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। ब्यौहारी थाने के बसही गांव की रहने वाली दिव्यांग महिला गनेशिया बाई की बहू बीमार चल रही थी। बीमार बहू अपनी सास से पूछकर गांव से ब्यौहारी कस्बे तक अपने लिए दवाई लेने चली गई। 

इसी के चलते गनेशिया का बेटा मनसुख नशे की हालत में घर पहुंचा। अपनी पत्नी को घर में न पाकर उसने मां से पत्नी के बारे में पूछा। जब मां ने कहा कि उसकी पत्नी अपनी दवाई लेने ब्यौहारी चली गयी है तो मनसुख आगबबूला हो उठा। मनसुख ने मां से कहा कि उसने बहू को सिर पर चढ़ा रखा है। बस, इतनी-सी बात पर मनसुख ने मां को गला पकड़कर उसे जमीन में पटक दिया। 

वही महिला के चिल्लाने पर आसपास काम कर रहे रिश्तेदार तथा ग्रामीण मौके पर पहुंचे। किन्तु मनसुख के सिर पर खून सवार था। उसने अपनी मां की गर्दन तब तक दबा कर रखी, जब तक उसके मरने का भरोसा नहीं हो गया। ग्रामीणों एवं रिश्तेदारों ने इस मामले की किसी प्रकार पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते अपराधी पुत्र को पास के जंगल से गिरफ़्तार कर लिया।  

कनाडा में एक और खालिस्तानी आतंकी ढेर ! सुखदूल सिंह उर्फ सुक्खा दुनुके की गोली मारकर हत्या

अचानक निरीक्षण करने अस्पताल आ पहुंचे कलेक्टर, भर्ती मरीजों की हालत देख लगाई क्लास

'हिन्दू का मतलब चोर और नीच..', स्वामी प्रसाद मौर्य के बिगड़े बोल जारी, अखिलेश यादव क्यों मौन ?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -