नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर कर हिमांशी खुराना ने कही यह बात
नए म्यूजिक वीडियो का पोस्टर शेयर कर हिमांशी खुराना ने कही यह बात
Share:

बिग बॉस में नजर आ चुके आसिम रियाज और हिमांशी खुराना इन दिनों अपनी लव स्टोरी के कारण चर्चाओं में छाए हुए हैं दोनों को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है और दोनों को लोग खूब पसंद भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि जल्द ही दोनों का एक गाना रिलीज होने वाला है जिसका नाम है 'कल्ला सोहना नहीं'. इस गाने का नया पोस्टर हाल ही में हिमांशी ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himanshi Khurana (@iamhimanshikhurana) on

इस गाने का नया पोस्टर शेयर कर हिमांशी ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा है This track is very close to my heart super excited for this with @asimriaz77.official @nehakakkar @anshul300 @iamrajatnagal @babbu11111 @gurinderrbawa @raghav.sharma.14661 आप देख सकते हैं इसमें दोनों प्यार जताते हुए दिखाई दे रहे हैं. वैसे आसिम रियाज और हिमांशी खुराना की लव स्टोरी बिग बॉस से शुरू हुई और बाहर आने के बाद भी दोनों को एक दूजे के प्यार में डूबा हुआ देखा जा रहा है. जी दरसल शो में दोनों ने एक दूसरे से अपने प्यार का इजहार किया था और दोनों उसके बाद से अब तक साथ हैं. आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही आसिम हिमांशी की मां और परिवार से मिले थे और उस दौरान के भी कई फोटोज सामने आए थे.

वहीं बीते दिनों ही आसिम और हिमांशी की फैमिली के साथ फोटोज काफी वायरल हुईं और दोनों के साथ पूरा परिवार भी खुश लग रहा था जो आपने देखा ही होगा. बीते दिनों एक वेबसाइट से बात करते हुए हिमांशी ने कंफर्म किया था कि, 'वह आसिम रियाज को डेट कर रही हैं.' जी दरसल उन्होंने स्पॉटबॉय से कहा कि 'मैंने आसिम के परिवार से मुलाकात की. वह अच्छा अनुभव रहा. सभी सोचते हैं कि शो में बने रिलेशन फेक हैं. इसलिए इतना कंफ्यूजन रहा. जब तक आप बाहर आकर बात नहीं करते, तब तक चीजें क्लियर नहीं होतीं. अब सबकुछ सही है.'

मरून रंग के सलवार कमीज में सोनम बाजवा ने ढाया कहर

बिन्नू ढिल्लन ने शेयर किया अपनी नयी फिल्म का विवरण

कोरोनोवायरस के चलते मास्क पहने नजर आए सुखदीप सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -