FIR दर्ज होने के बाद बोले कालीचरण महाराज- 'मैं गांधी का विरोधी हूं, मुझे फांसी पर भी चढ़ा दोगे तो भी...'
FIR दर्ज होने के बाद बोले कालीचरण महाराज- 'मैं गांधी का विरोधी हूं, मुझे फांसी पर भी चढ़ा दोगे तो भी...'
Share:

रायपुर: महात्मा गांधी पर विवादित टिप्पणी देने वाले संत कालीचरण महाराज ने एक वीडियो साझा कर बवाल मचा दिया है। गांधी जी को गाली देने के इल्जाम में कालीचरण महाराज के खिलाफ रायपुर में मुकदमा दर्ज किया गया था, मगर FIR दर्ज होने के 24 घंटे के अंदर कालीचरण ने 8 मिनट का एक वीडियो साझा कर दिया है। साथ ही उन्होंने बोला है कि महात्मा गांधी को गाली देने को लेकर मुझे कोई दुःख नहीं है। मुझे फांसी पर भी चढ़ा दोगे तो मेरे सुर बदलने वाले नहीं हैं।

वही कालीचरण ने कहा कि ऐसी FIR से कोई फर्क नहीं पड़ता है। मैं गांधी का विरोधी हूं तथा गांधी से नफरत करता हूं। इसके लिए यदि फांसी की सजा भी सुनाई जाएगी तो स्वीकार है। रविवार को रायपुर के धर्म संसद प्रोग्राम में मंच से संत कलीचरण ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को अपशब्द बोला तथा गाली देते हुए गांधी के हत्यारे नाथुराम गोडसे को नमन किया था। 

वही कालीचरण ने महात्मा गांधी पर वंशवाद को बढ़ावा देने का इल्जाम लगाया। कालीचरण ने वंशवाद की जड़ फैलाने जैसे शब्दों का उपयोग करते हुए बोला कि कांग्रेस में वंशवाद को बढ़ावा देने का काम किया है। यदि गांधी पंडित नेहरू के स्थान पर सरदार पटेल को सत्ता सौंप देते तो भारत अमेरिका से भी आगे होता तथा भारत आज सोने की चिड़िया कहलाता।

पुलिस थाने के पास स्थित बैंक से तिजोरी ले उड़े बदमाश, मचा हड़कंप

तामुलपुर के एक घर में लटका मिला किशोर का शव

जिस गुरुद्वारे में पिता सेवादार, वहीं पर बेटे ने की श्री गुरुग्रंथ साहिब की बेअदबी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -