मजेदार मीम्स के फेर में फंसी 'कलंक', वरुण-आलिया की जमकर उड़ रही खिल्ली
मजेदार मीम्स के फेर में फंसी 'कलंक', वरुण-आलिया की जमकर उड़ रही खिल्ली
Share:

कल जब बॉलीवुड के आगामी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'कलंक' का ट्रेलर रिलीज हुआ तो देखते ही देखते यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. ऐसे में इस फिल्म के कुछ डायलॉग्स पर मजेदार मीम्स भी अब सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. बता दें कि इन मीम्स में फिल्म के दो डायलॉग्स का एस्तेमाल आपको देखने को मिलेगा. लेकिन जब इन वायरल मीम्स को देखेंगे तो आप भी अपनी हंसी को काबू में नहीं कर पाएंगे. 

इसमें आलिया भट्ट के डायलॉग 'मेरे पास खोने को कुछ है ही नहीं' और फिल्म के अंतिम सीन यानी (जहां वरुण धवन अपनी प्रेमिका आलिया भट्ट की ट्रेन के पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं) के ढ़ेरों मीम्स आपको मिलेंगे. आलिया के डायलॉग को लेकर लोग बैंक के मैसेजिस पर मीम्स बनाते हुए नजर आ रहे हैं. 

बाकी मीम अंतिम सीन पर दर्शाये गए हैं. जिस सीन में आलिया ट्रेन के गेट पर नजर आ रही हैं उनका एक हाथ आदित्य रॉय कपूर ने पकड़ा है, वहीं प्लेटफॉम पर वरुण धवन उन्हें अपने पास खींचते हुए देखन जा सकते हैं.  इसे लोगों ने टैक्स, सेल, नींद और काम जैसी मजेदार चीजों से लिंक कर दिया है. आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर इसके ट्रेलर को मिला-जुला रिस्पॉन्स मिला है. कई लोगों ने इसे ब्लॉकबस्टर करार दिया तो कई लोगों ने इसे भंसाली की फिल्मों की नक़ल करार दिया. 

आपको बता दें कि निर्माण करण जौहर और साजिद नाडियावाला ने किया है. इस फिल्म में अहम किरदार में  वरुण धवन 'जफर', आदित्य रॉय कपूर 'देव चौधरी', संजय दत्त 'बलराज चौधरी', आलिया भट्ट 'रूप', सोनाक्षी सिन्हा 'सत्या' और माधुरी दीक्षित 'बहार बेगम' के रोल में दिखेगी. फिल्म इस 17 तारिख को रिलीज की जाएगी. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -