15 करोड़ के सेट पर दो सांपो ने मचाया आतंक, वरुण और आलिया डरकर भागें

इन दिनों बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर और प्रोड्यूसर करण जौहर इन दिनों अपने ड्रीम प्रोजेक्ट 'कलंक' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए एक बार फिर वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी साथ में नजर आने वाली हैं. मुंबई की फिल्म सिटी में इस फिल्म का काफी बड़ा और महंगा सेट बनाया गया है. सोमवार को सेट पर दो सांप दिख गए जिसके कारण काफी अफरा-तफरी मच गई. ये घटना तब की है जब सोमवार की शाम को फिल्म की शूटिंग चल रही थी ऐसे में सांप के आ जाने से कुछ देर के लिए शूटिंग रोक दी गई थी.

सूत्रों की माने तो उन दोनों ही सांप को ले जाकर जंगल में छोड़ दिया गया जिसके बाद फिर शूटिंग शुरू हो गई थी. इस घटना के बाद से ही कलंक के सेट पर सुरक्षा और ज्यादा बड़ा दी गई है. वैसे ये पहली बार नहीं है बल्कि इससे पहले भी करण जौहर की फिल्म 'माई नेम इज खान' के सेट पर सांप ने आतंक मचा रखा था.

आपको बता दे फिल्म कलंक का सेट काफी बड़ा बनाया गया है और सेट पर सिक्योरिटी के भी बड़े इंतजाम है ताकि कोई सेट की फोटोज लेकर लीक ना कर पाए. सूत्रों की माने तो इस सेट को बनवाने के लिए करण जौहर ने पुरे 15 करोड़ रूपए खर्च किये हैं. सेट को पुरानी दिल्ली का रूप दिया है जिसका डिजाइन अमृता महल नकी से करवाया हैं.

फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो चुकी है. फिल्म कलंक में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, वरूण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इसकी रिलीज डेट 19 अप्रैल 2019 रखी गई है.

कश्मीर की वादियों में टॉवल में घूमते नजर आए बॉबी देओल, फोटो वायरल

B'day Spl : पति विराट से ज्यादा तो इन एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

B'day Spl : विराट की पत्नी का इतना बोल्ड लुक पहले कभी नही देखा होगा

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -