B'day Spl : पति विराट से ज्यादा तो इन एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा
B'day Spl : पति विराट से ज्यादा तो इन एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा
Share:

बॉलीवुड की परी कही जाने वाली एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज 30 वर्ष की हो गई हैं. अनुष्का का विराट कोहली से शादी के बाद ये पहला बर्थडे हैं. अनुष्का ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपनी बड़ी पहचान बनाई है. उन्होंने साल 2008 में आई फिल्म 'रब ने बना दी जोड़ी' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. अनुष्का ने अपने फ़िल्मी करियर में कई सारे एक्टर्स के साथ काम किया हैं. अनुष्का ने लगभग हर फिल्म में रोमांस सीन किया हैं. आज हम आपको बता रहे है उन्होंने किस-किस एक्टर के साथ रोमांस किया है-

फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में अनुष्का की जोड़ी शाहरुख़ खान के साथ नजर आई थी. इस फिल्म में पहली बार शाहरुख़ और अनुष्का के बीच रोमांस देखने को मिला था. अब जल्द ही अनुष्का और शाहरुख़ इम्तियाज अली की फिल्म में एक बार फिर रोमांस करते हुए नजर आएंगे.

अनुष्का की जोड़ी रणवीर सिंह के साथ भी खूब जमी थी. दोनों के तो अफेयर की खबरे भी सुनने में आई थी. चाहे फिल्म 'बैंड बाजा बारात' हो या 'लेडिज वर्सेज रिकी बहल' और या फिर 'दिल धड़कने दो' सभी फिल्मों में रणवीर और अनुष्का के बीच रोमांस की केमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आई थी.

रणवीर सिंह के अलावा रणबीर कपूर के साथ भी अनुष्का की अच्छी जोड़ी जमी थी. फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में दोनों की दोस्ती दिखाई गई थी लेकिन इस दोस्ती में भी रोमांस देखने को मिला था.

फिल्म 'बदमाश कंपनी' में अनुष्का के बोल्ड अवतार को देखकर फैंस चौक गए थे. इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ उनकी अच्छी जोड़ी जमी थी.

फिल्म सुल्तान में अनुष्का शर्मा को पहली बार सलमान खान के साथ देखा गया था. इस फिल्म ने खूब अच्छी कमाई की थी इसके साथ ही दोनों को शानदार केमिस्ट्री की भी खूब तारीफे की गई थी.

B'day Spl : विराट की पत्नी का इतना बोल्ड लुक पहले कभी नही देखा होगा

B'DAY SPECIAL : कभी इस बात पर रास्ते भर रोती रही थीं अनुष्का शर्मा

B'day spl : पति के पहले इनको लिप किस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -