कश्मीर की वादियों में टॉवल में घूमते नजर आए बॉबी देओल, फोटो वायरल
कश्मीर की वादियों में टॉवल में घूमते नजर आए बॉबी देओल, फोटो वायरल
Share:

कश्मीर की खूबसूरत और हसीन वादियों में इन दिनों सलमान की आगामी फिल्म रेस-3 की शूटिंग चल रही है. फिल्म के सेट से हर दिन कोई न कोई तस्वीर वायरल होती रहती है इसी बीच फिल्म के एक्टर बॉबी देओल की एक फोटो सामने आई है. इस तस्वीर में बॉबी टॉवल में नजर आ रहे हैं. तस्वीर में आप देख सकते है बॉबी देओल पर्पल टॉवल और पिंक शर्ट में बेहद कूल नजर आ रहे है. बॉबी का ये टॉवल लुक भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है.

रेस-3 की शूटिंग कश्मीर के साथ-साथ लेह-लद्दाक में भी की जा रही है. बॉबी के अलावा रेस-3 की बाकि स्टारकास्ट सलमान खान, जैकलीन समेत और भी स्टार्स की मस्ती करते हुए तस्वीरें सामने आई थी.

इसके अलावा सलमान और उनके बॉडीगार्ड शेरा की भी बाइक रेसिंग वाली फोटोज वायरल हुई थी. इस फोटो में आप देख सकते है सलमान के पीछे खूबसूरत जैकलीन बैठी हैं और वो शेरा के साथ बाइक रेस लगा रहे हैं.

आपको बता दे रेस-3 के जरिए सलमान, जैकलीन और बॉबी धमाल मचाने को पूरी तरह से तैयार हैं. इन दिनों फिल्म के आखिरी भाग की शूटिंग चल रही है जो जल्द ही पूरी होने वाली है. रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित ये फिल्म 15 जून को रिलीज़ होगी.

B'day Spl : पति विराट से ज्यादा तो इन एक्टर्स के साथ रोमांस कर चुकी हैं अनुष्का शर्मा

B'day Spl : विराट की पत्नी का इतना बोल्ड लुक पहले कभी नही देखा होगा

B'DAY SPECIAL : कभी इस बात पर रास्ते भर रोती रही थीं अनुष्का शर्मा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -