करण का शक्ति मंत्र 'कल हो ना हो'
करण का शक्ति मंत्र 'कल हो ना हो'
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज निर्माता-निर्देशक करण जौहर इन दिनों चर्चा में बने हुए है. ख़ास बात यह है कि, निखिल आडवाणी व रॉन रीड जूनियर के सह-निर्देशन में बनीं फिल्म "कल हो ना हो" ने मंगलवार को रिलीज के 14 साल पूरे कर लिए हैं. इस ख़ास मौके पर करण जौहर ने ट्वीट कर कहा, "कल हो ना हो'' के 14 साल पूरे हो गए, एक फिल्म जिसे मैं अपने पिता के साथ मजबूती से जोड़कर देखता हूं, एक याद जो उदासी व खुशी दोनों से भरी है"

इसके अलावा करण ने कहा कि, फिल्म का शीर्षक गीत जीवन का शक्ति मंत्र है. बता दे कि, दिल को छू लेने वाली इस फिल्म में बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान, डिम्पल गर्ल प्रीति जिंटा और सैफ अली खान थे. फिल्म को धर्मा प्रोडक्शंस बैनर तले रिलीज किया गया था. फिलहाल करण अपनी दो फिल्मों 'धड़क' और 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में व्यस्त हैं.

बता दे कि फिल्म 'धड़क' में श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर और शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर नजर आने वाले है. ख़ास बात यह है कि, फिल्म 'धड़क' का हाल ही में पोस्टर रिलीज कर दिया गया है, जिसमे जान्हवी कपूर और ईशान खट्टर की केमेस्ट्री बड़ी ही शानदार नजर आ रही है. वही बात करे दूसरी फिल्म की तो 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले है.

ये भी पढ़े

Bigg Boss-11 : पुनीश ने की आकाश की चप्पल से पिटाई

निक कार्टर भी बने दुष्कर्म के हैवान

बेस्ट फ्रेंड को नागिन ने इस अंदाज़ में किया बर्थडे विश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -