डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं हैं काजोल, इस फिल्म में आएंगी नजर
डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं हैं काजोल, इस फिल्म में आएंगी नजर
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री काजोल , तन्वी आजमी व मिथिला पालकर नेटफ्लिक्स की आगामी फिल्म 'त्रिभंग' में साथ नजर आने वाली हैं. जी हाँ, और इसका निर्देशन रेणुका शहाणे करने वाली हैं. हाल ही में इसे लेकर रेणुका ने कहा कि, ''त्रिभंग के निर्देशन को लेकर मैं उत्सुक हूं. यह बहुत ही अच्छा मौका है व नेटफ्लिक्स के साथ कार्य करने को लेकर बहुत ज्यादा अच्छा महसूस हो रहा है व सबसे अच्छी बात यह है कि यह फिल्म पूरी संसार में एक ही दिन प्रसारित होगी.

हमारे पास शानदार कास्ट व खूबसूरत कहानी है. मैं शूटिंग प्रारम्भ करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.'' इसी के साथ आपको बता दें कि मुंबई के एक परिवार पर आधारित 'त्रिभंग' में एक ऐसी कहानी दिखाई जाएगी, जो 1980 के दशक से लेकर अब तक एक ही परिवार की तीन पीढ़ियों के बारे में व उनकी जिंदगी से जुड़ी जटिलताओं के बारे में बताएगी. वहीं दिल छू लेने वाली इस कहानी में रोजमर्रा की जिंदगी में परिवार के महत्व को दिखाया जाएगा जो वाकई में बहुत अलग होगा. आपको बता दें कि त्रिभंग' से काजोल डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं जो उनके लिए एक ख़ास अनुभव है.

वहीं इसके प्रोड्यूसर अजय देवगन फिल्म्स, बन्नीजय एशिया व एल्केमी प्रोडक्शंस हैं और इस बारे में अजय ने कहा, ''त्रिभंग' के जरिए नेटफ्लिक्स से जुड़ कर हम उत्साहित हैं. इसमें तीन असाधारण स्त्रियों की कहानी दिखाई गई है.'' आपको बता दें कि इस फिल्म के द्वारा अजय देवगन फिल्म्स डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं.

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

बांद्रा में फैंस के बीच दिखा सलमान खान का स्वैग,वायरल हो रहीं तस्वीरें

'द स्काई इज़ पिंक' के प्रीमियर में अपनी गर्लफ्रेंड संग नजर आए फरहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -