'द स्काई इज़ पिंक' के प्रीमियर में अपनी गर्लफ्रेंड संग नजर आए फरहान
'द स्काई इज़ पिंक' के प्रीमियर में अपनी गर्लफ्रेंड संग नजर आए फरहान
Share:

बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म स्काई इज पिंक आज रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में इस फिल्म के प्रीमियर में कई सेलेब्स नजर आए. जी हाँ, इस दौरान कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस प्रीमियर में धमाकेदार अंदाज में एंट्री की जिनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं. इस दौरान बॉलीवुड स्टार फरहान अख्तर अपनी इस मचअवेटेड फिल्म की स्क्रीनिंग पर अपनी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पहुंचे और दोनों बहुत शानदार नजर आए. जी हाँ, इस दौरान शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर एक साथ बेहद ही कूल अंदाज में नजर आए.

वहीं इस दौरान एक्टर फरहान की डायरेक्टर बहन जोया अख्तर भी यहां पहुंची थी और जोया अपने दोस्त और एक्टर राहुल बोस के साथ नजर आई. इसी के साथ बॉलीवुड स्टार विद्या बालन ने यहां अपने पति सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ धमाकेदार एंट्री मारी थी और दोनों का अंदाज बहुत शानदार नजर आया. इसी के साथ इस मौके पर विद्या बालन ने काले रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमे वह दिलकश दिखाई दे रहीं थीं.

वहीं इस दौरान इस फिल्म को देखने के लिए बॉलीवुड स्टार अपारशक्ति खुराना भी मौजूद थे और उनका लुक भी दमदार रहा. वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर विशाल भारद्वाज भी नजर आए और मिशन मंगल और उरी जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी कीर्ति कुल्हाड़ी भी इस दौरान यहां पहुंची थी वह बहुत शानदार नजर आईं. इसी के साथ बॉलीवुड स्टार स्वरा भास्कर और विवेक ओबरॉय भी इस मौके पर यहां अपनी पत्नी के साथ पहुंचे.

कंगना को बहन रंगोली ने बताया रेखा की डुप्लीकेट, ट्रोलर्स ने कहा- 'पैरों की धुल...'

कासा एयरपोर्ट पर दृश्यता पाने वाली जैकलीन फर्नांडीज बनी पहली महिला सेलेब्रिटी!

प्रेरणा दोगुनी हो जाती है, कि मुझे इस बार यह मिला है",यो यो हनी सिंह से जब पूछा गया कि अवार्ड उनके लिए कितने महत्वपूर्ण हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -