नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने शेयर किया हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने
नागिन 4 की एक्ट्रेस निया शर्मा ने शेयर किया हॉट फोटो, फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा अपने हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक हैं. निया शर्मा दो बार एशिया की सेक्सिएस्ट महिला का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं. निया शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वे आए दिन फैंस के साथ अपनी सेक्सी और हॉट फोटो वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बेहद सेक्सी फोटो शेयर की है.  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस फोटो में वह व्हाइट गाउन में सेक्सी पोज देते हुए नजर आ रही हैं. निया शर्मा ने इस लुक को मिनिमल मेकअप लाइट मेकअप और खुले बालों के साथ पूरा किया है. उनका ये अवतार फैंस को खूब अट्रैक्ट कर रहा है. फैंस जमकर उनके फोटो पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. इससे पहले भी निया शर्मा कई बार अपने हॉट और बिकिनी फोटो शेयर कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

ब्रिटेन के मशहूर अखबार ने एशिया के 50 सेक्सी महिलाओं की एक लिस्ट जारी की थी. इस लिस्ट में 2016 में निया शर्मा इस लिस्ट ने तीसरे नंबर पर अपनी जगह बनाई और 2017 में दूसरा स्थान पाया. निया शर्मा ने अग्निपरीक्षा से छोटे परदे पर डेब्यू किया था. 2011 में आई एक हजारों में मेरी बहना से उन्हें एक नई पहचान मिली थी. इस टीवी सीरियल के लिए निया शर्मा को बेस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस अवॉर्ड भी मिला था.

बॉक्स ऑफिस पर 'दबंग 3' ने पूरे किए 16 दिन, इतना हुआ कलेक्शन

हाईकोर्ट पहुंच चूका है छपाक का मामला, रिलीज में अब कुछ ही दिन बाकी

इस मॉडल ने शेयर की अपनी कामुक अदाओं वाली तस्वीरें, जिसे देख थम गई फैंस की सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -