पति अजय को मिला बेस्‍ट एक्‍टर नेशनल अवार्ड तो काजोल ने कही ये बात
पति अजय को मिला बेस्‍ट एक्‍टर नेशनल अवार्ड तो काजोल ने कही ये बात
Share:

68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों के विजेताओं का बीते शुक्रवार को ऐलान किया गया। इस दौरान एक्‍टर अजय देवगन को भी अवॉर्ड दिया गया। जी दरअसल उनको तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर में अपने प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्‍कार दिया गया। इसी के साथ आपको बता दें कि तान्हाजी अजय देवगन द्वारा निर्मित फिल्‍म रही थी और उनकी इस फिल्‍म को और भी अवॉर्ड मिले है। आपको बता दें कि इस फिल्‍म ने संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का पुरस्कार भी जीता।

इस दोहरी जीत पर अजय ने दी प्रतिक्रिया दी और उनकी एक्‍ट्रेस पत्‍नी काजोल ने भी प्रतिक्रिया दी। इंस्‍टाग्राम पर काजोल ने तान्हाजी फिल्‍म की शूटिंग की फोटो शेयर की है। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा- 'टीम तन्हाजी ने 3 राष्ट्रीय पुरस्कार जीते। ये खुशी और गर्व से भरा पल है। सर्वश्रेष्ठ अभिनेता अजय देवगन, संपूर्ण मनोरंजन प्रदान करने वाली सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म औरबेस्ट कॉस्टयूम @nachiketbarve।' दूसरी तरफ अभिनेता अजय देवगन ने तान्‍हाजी फिल्‍म की अपनी टीम और दर्शकों के साथ-साथ अपने परिवार को भी धन्यवाद दिया।

जी दरअसल उन्‍होंने लिखा, 'मैं सभी को धन्यवाद देता हूं, सबसे बढ़कर मेरी क्रिएटिव टीम, दर्शकों और मेरे प्रशंसकों का। मैं अपने माता-पिता और उनके आशीर्वाद के लिए सर्वशक्तिमान के प्रति भी आभार व्यक्त करता हूं। अन्य सभी विजेताओं को बधाई।' आप सभी को बता दें अजय देवगन ने ये अवार्ड साउथ एक्‍टर सूर्या के साथ सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला है। इन्हे तमिल फिल्म सोरारई पोट्रु में उनके प्रदर्शन के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार भी दिया गया। इसी के साथ अजय के बारे में बात करें तो वह इससे पहले दो बार सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुके हैं।

Video: डंकी से सामने आया शाहरुख़ का धांसू लुक, आपने देखा क्या?

इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न की ओपनिंग फिल्म होगी अनुराग कश्यप की ये फिल्म

आलिया को कैसी लगी शमशेरा?, पति रणबीर कपूर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -