आलिया को कैसी लगी शमशेरा?, पति रणबीर कपूर ने किया खुलासा
आलिया को कैसी लगी शमशेरा?, पति रणबीर कपूर ने किया खुलासा
Share:

बीते कल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय दत्त (Sanjay Dutt) स्टारर फिल्म शमशेरा थिएटर्स में रिलीज हो गई है। हालाँकि फिल्म को अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली। आपको बता दें कि संजय दत्त और रणबीर कपूर के अलावा फिल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। अब तक रणबीर कपूर ने जिस तरह से शमशेरा का प्रमोशन किया था, उस हिसाब से उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म अच्छी चलेगी। हालाँकि ऐसा हुआ नहीं! अब फैंस के साथ आलिया भट्ट ने भी फिल्म का रिव्यू किया है, जिस पर रणबीर का जवाब भी आया है। जी दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट प्रोफेशनल फ्रंट पर हमेशा ही एक-दूसरे को सपोर्ट करते दिखते हैं।

आपने देखा होगा आलिया अक्सर रणबीर के काम की तारीफ करती हैं, तो वहीं रणबीर भी आलिया की एक्टिंग के कायल हैं। जब शमशेरा रिलीज हुई है, तो आलिया ने 'कपूर' लिखी हुई कस्टमाइज्ड टी-शर्ट पहनकर रणबीर का हौसला बढ़ाया। अब एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने बताया कि आलिया को शमशेरा कैसी लगी। जी दरअसल रणबीर ने कहा, 'आलिया ने फिल्म देखी, उसने बहुत प्यार दिया। उसे फिल्म बहुत पसंद आई। ये मेरी लाइफ में बहुत बड़ा टिक मार्क है। अच्छा है घर पर बीवी खुश, तो मैं खुश हूं।' वहीं शमशेरा के प्रचार के दौरान रणबीर, आलिया भट्ट की डार्लिंग्स की तारीफ करना नहीं भूले। उन्होंने कहा, 'मैंने डार्लिंग्स देखी है। बहुत कमाल की फिल्म है। जैसा आप सब लोग उम्मीद करते हैं आलिया से उसी लेवल पर है। उसी मुकाम पर है। आप सब देखना।'

आपको बता दें कि शमशेरा के जरिये रणबीर कपूर ने चार साल बाद पर्दे पर वापसी की है। बीते कल से शमशेरा को कुछ अच्छे तो कुछ बुरे रिव्यू मिल रहे हैं। ऐसे में अब देखना होगा कि शमशेरा रणबीर कपूर की बाकी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ पाती है या नहीं? वैसे फिल्म में रणबीर कपूर ने सरदार शमशेरा का रोल अदा किया है तो वहीं दूसरी ओर संजय दत्त शुद्ध सिंह के रोल में नजर आये।

दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली हैं रानी मुखर्जी, ग्रीन शरारा में दिखा बेबी बंप!

अपने जन्मदिन की अनदेखी तस्वीरें शेयर कर प्रियंका ने पति को कहा थैंक्यू

मार्वल फिल्म निर्माता की पार्टी में पहुंचे मलाइका-अर्जुन, लुक देखकर दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -