'द गुड वाइफ' से ओटीटी डेब्यू को तैयार काजोल, वकील बनकर लड़ेंगी केस
'द गुड वाइफ' से ओटीटी डेब्यू को तैयार काजोल, वकील बनकर लड़ेंगी केस
Share:

इस समय ओटीटी को लेकर दर्शकों की धारणा बदल चुकी है और अब आप देख रहे होंगे ओटीटी मनोरंजनन का प्रमुख माध्यम बन गया है। आजकल लोग थियेटर जाने की जगह OTT को पसंद करते हैं और इस वजह से बॉलीवुड सितारों में ओटीटी को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है। अब तक अभिनेत्री सुष्मिता सेन, रवीना टंडन इस पर जलवे दिखा चुकीं हैं और अब इन दोनों की तरह बॉलीवुड अदाकारा काजोल भी ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रही है। जी हाँ और इसका ऐलान कुछ समय पहले हुआ था लेकिन तब उनके प्रोजेक्ट को लेकर कोई अपडेट नहीं मिली थी। इन सभी के बीच काजोल का लुक सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disney Hotstar (@disneyplushotstar)

वह वेब सीरीज 'द गुड वाइफ' के साथ डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू करने जा रही हैं। जी हाँ और 'द गुड वाइफ' के भारतीय रूपांतरण का पहला लुक आज जारी कर दिया गया है। आप देख सकते हैं इस वेबसीरीज में काजोल का लुक निराला है और इसका पूरा टाइटल है- 'द गुड वाइफ- प्यार, कानून, धोखा।' इस वेबसीरीज में काजोल की भूमिका एक वकील की होगी और वह केस लड़ते नजर आएंगी। 'द फैमिली मैन' फेम सुपर्ण वर्मा द्वारा निर्देशित और बनिजय एशिया द्वारा निर्मित, 'द गुड वाइफ - प्यार, कानून, धोखा' जल्द ही डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

आप सभी को बता दें कि काजोल त्रिभाषी फिल्म 'तिरभंगा' के साथ 2021 में अपना डिजिटल डेब्यू कर चुकी हैं। जी हाँ और उनकी यह फिल्म डिजिटल पर रिलीज हुई थी लेकिन अब काजोल अपनी आगामी वेब सीरीज के साथ ओटीटी में कदम रखने के लिए तैयार हैं। आपको बता दें कि काजोल के पति अजय देवगन भी ओटीटी डेब्यू कर चुके हैं। जी हाँ और उनकी वेबसीरीज रुद्र – द एज ऑफ डार्कनेस भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई थी।

KGF 2 की तरह कमाई कर सकती है ब्रह्मास्त्र

सास की पहली डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं ट्विंकल खन्ना, किया पोस्ट

फ्लोरल बिकनी में अनन्या ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -