सास की पहली डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं ट्विंकल खन्ना, किया पोस्ट
सास की पहली डेथ एनिवर्सरी पर भावुक हुईं ट्विंकल खन्ना, किया पोस्ट
Share:

ट्विंकल खन्‍ना (Twinkle Khanna) ऐसी अदाकारा है जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैंस एंड फॉलोवर्स को अपनी लाइफ के बारे में अपडेट देती रहती हैं। अब हाल ही में अदाकारा ने अपने लेटेस्‍ट पोस्‍ट में अपनी सास अरुणा भाटिया (Aruna Bhatia) को याद किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल उनको इस दुनिया से गुजरे एक साल हो गए और उनकी पहली डेथ एनिवर्सरी पर ट्विंकल ने एक दिल छू लेने वाला पोस्‍ट किया है। जी दरअसल ट्विंकल ने एक पारिवारिक तस्‍वीर साझा कर अक्षय कुमार की मां को याद किया है। आप देख सकते हैं इसमें अक्षय का पूरा परिवार नजर आ रहा है।

इस तस्वीर में उनकी मां अरुणा, बहन अल्‍का और उनके पति सुरेंद्र हीरनंदानी मौजूद हैं। वहीं अक्षय-ट्विंकल के साथ सभी तस्‍वीर में हंसते दिख रहे हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि वह काफी खुशनुमा पल होगा, जो अब याद बनकर रह गया है। वहीं इस तस्‍वीर को शेयर करते हुए ट्विंकल ने लिखा है कि, 'एक बार मेरी सास ने कहा था कि एक मैदान में दो शेरनी नहीं रह सकतीं। उनका इशारा हम दोनों की तरफ था।' वहीं ट्विंकल (Twinkle Khanna) के पोस्‍ट पर रिएक्‍ट करते हुए बॉबी देओल ने हार्ट की इमोजी कमेंट बॉक्‍स में ड्रॉप की है।

आपको बता दें कि इन दोनों ने फिल्‍म 'बरसात' में साथ काम किया था। अक्षय (Akshay Kumar) की मां अरुणा (Aruna Bhatia) ने पिछले साल आठ सितंबर को मुंबई स्थित हीरानंदानी हॉस्पिटल में दम तोड़ा था। वहीं एक दिन बाद यानि की नौ सितंबर को अक्षय का बर्थडे होता है। आपको बता दें कि आज वह 55 साल के हो गए, हालाँकि उनकी फिटनेस कमाल है और वह कई दमदार फिल्मों में नजर आने वाले हैं।

बर्फ के अंदर योग करते दिखे विद्युत जामवाल, देखकर उड़े लोगों के होश

बेटे को लेकर बप्पा के दर्शन करने पहुंची करीना, जेह ने चुरा लिया लड्डू

सारा अली खान को डेट कर रहे हैं शुभमन गिल, दोस्त ने दिया हिंट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -