काफी हॉट नजर आईं काजोल, वायरल हुआ बोल्ड वीडियो
काफी हॉट नजर आईं काजोल, वायरल हुआ बोल्ड वीडियो
Share:

बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस काजोल को उनकी एक्टिंग और बॉलीवुड में अमूल्य योगदान के लिए पहचाना जाता है और उनकी फिल्मों का आज भी बोलाबाला नजर आता है. वह जहां भी जाती हैं उनकी खूबसूरती के फैंस कायल किसी ना किसी रूप में हो ही जाते हैं और यही वजह है कि आए दिन उनकी वीडियो फोटो भी छाई रहती हैं. यूट्यूब पर मौजूद हॉट वीडियो को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. इसमें वे काफी खूबसूरत नजर आ रही है. 

खास बात यह है कि उनके ग्लैमरस लुक की वजह से सभी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे है और हर बार उनका ऐसा दमदार लुक देखने को मिलते रहता है. एक्ट्रेस वीडियो में व्हाइट साड़ी और रेड ब्लाउज में देखने को मिल रही हैं और इस डीप नेक ब्लाउज में वह काफी दिलकश अदाएं देती नजर आ रही हैं. 

काजोल के अक्सर ऐसे कई वीडियो ट्रेंड में रहते हैं. हर वीडियो में काजोल का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिलता है. दूसरे वीडियो देखे तो वह भी काफी पॉपुलर हैं. किसी में वह वेस्टर्न तो किसी में इंडियन लुक में नजर आती हैं.

काजोल की बात की जाए तोउनका आधिकारिक इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया अकाउंट हैं. जहां वह अपनी हर एक्टिविटी और अपने निजी पलों को साझा करती हैं और यही वजहहै कि उन्हें लाखों यूजर फॉलो करते हुए पाए जाते हैं. वहीं इंडस्ट्री में काजोल के वर्क फ्रंट की बात की जाए तो उन्होंने इंडस्ट्री में एक से एक हिट फिल्म दी है और उन्होंने बॉलीवुड के बेस्ट स्टार्स के साथ भी काम किया है. 

अमेरिका से कुछ इस अंदाज में ऋषि-नीतू ने फैंस को दी ईद की शुभकामनाएं

ईद पर आमिर ने विराट कोहली को किया ट्वीट, मांगी यह ख़ास चीज

जोरदार वापसी के लिए तैयार शाहरुख़, हिरानी की फिल्म में करेंगे रोमांस !

CM योगी से मिलें मधुर भंडारकर, सामने आई यह फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -