जब जाह्नवी कपूर को मिली माँ श्रीदेवी की मौत की खबर, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत
जब जाह्नवी कपूर को मिली माँ श्रीदेवी की मौत की खबर, ऐसी हो गई थी एक्ट्रेस की हालत
Share:

मशहूर फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के चर्चित टॉक शो कॉफी विद करण का सीजन 8 इन दिनों बहुत ख़बरों में बना हुआ है। इस बार शो में इस सप्ताह खुशी कपूर और जाह्नवी कपूर पहुंची हैं। जहां स्टार किड्स ने हंसी-मजाक के बीच अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज पर से पर्दा उठाया। इसी बीच जाह्नवी ने बताया कि जब उन्हें मां श्रीदेवी के निधन की खबर मिली तब घर पर क्या हुआ था। खुशी ने बताया कि उन्हें अहसास हुआ कि सबको संभालना है क्योंकि वह ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं। वर्ष 2018 में श्रीदेवी का निधन दुबई में हुआ था। उस समय जाह्नवी उनके साथ नहीं गई थीं।

श्रीदेवी की मौत की खबर उनके हर करीबी और प्रशंसक के लिए सदमे से कम नहीं थी। उनकी बेटी जाह्नवी और खुशी लंबे समय तक इस टॉपिक पर बात करने की हिम्मत नहीं जुटा पाईं। वही कॉफी विद करण में दोनों ने अपनी जिंदगी की इस सबसे बड़ी ट्रैजिडी पर भी बात की। जाह्नवी ने बताया, जब मेरे पास फोन आया तो मैं अपने कमरे में थी और मुझे खुशी के कमरे से रोने की आवाजें सुनाई दे रही थीं। मैं बुरी तरह रोते हुए उसके कमरे में गई मगर मुझे याद है कि जैसे ही उसने मेरी तरफ देखा तो उसी समय रोना बंद कर दिया। वह मेरे पास बैठ गई और मुझे शांत करवाने लगी। मैंने इसके बाद कभी उसे रोते नहीं देखा। 

वही इस पर खुशी ने कहा, मुझे लगा कि सबके लिए मुझे अपने आप को संभालना होगा क्यों मुझे लगता है कि मैं हमेशा ही स्ट्रॉन्ग रही हूं। जाह्नवी ने बताया कि श्रीदेवी और खुशी में समानताएं भी हैं। वह कहती हैं, वह बहुत ही शांत रहती है और ये चीज ममा जैसी है, मगर कैमरा के सामने ये धमाका कर देती है। 

मां बनना चाहती हैं दीपिका पादुकोण, प्रेग्नेंसी पर बोलीं- 'मैं और रणवीर...'

कार्तिक आर्यन को डेट कर पछताई जाह्ववी कपूर! बोली- 'उनमें कॉम्पीटीशन की भावना आ जाती है...'

शादी के 2 महीने बाद इस एक्ट्रेस ने दी गुडन्यूज, बेबी बंप फ्लॉन्ट कर शेयर की पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -