फना के 14 साल पूरे होने पर काजोल ने शेयर की तस्वीर
फना के 14 साल पूरे होने पर काजोल ने शेयर की तस्वीर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर आमिर खान और काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फना' को रिलीज हुए बीते कल 14 साल हो चुके हैं. वहीँ इस मौके पर काजोल ने इस फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद किया. जी दरअसल बीते कल काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह आमिर के साथ स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं. आप सभी को बता दें कि तस्वीर शेयर करते हुए काजोल ने कैप्शन में लिखा, 'यह शूट के पहले का है. और हमेशा की तरह फिल्म कागज पर पढ़ी गई चीजों से काफी अलग थी. फिर भी मैं पोलैंड को याद कर रही हूं, हमने कितना मजा किया था वहां.'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

आप सभी को बता दें कि कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित 2006 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'फना' एक नेत्रहीन लड़की (काजोल द्वारा अभिनीत) और एक आतंकवादी (आमिर खान द्वारा अभिनीत) के बीच के रोमांस की कहानी है. वहीँ इस फिल्म का गीत-संगीत भी खूब हिट हुआ था और हर कोई आज भी इस फिल्म के गाने को सुनता है और पसंद करता है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि काजोल और आमिर खान की ऑन स्क्रीन जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं. जी दरअसल फना से पहले आमिर और काजोल की जोड़ी फिल्म इश्क में दिखाई दे चुकी है लेकिन इस फिल्म में दोनों अलग अलग स्टार्स के साथ थे और इस फिल्म ने भी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया था.

वहीँ अब काम के बारे में बात करें तो आमिर खान जहां इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' पर काम कर रहे हैं जिसमे अभिनेत्री करीना कपूर खान लीड रोल में हैं.. वहीँ काजोल के पास अभी तो कोई फिल्म नहीं है लेकिन खबरें हैं वह जल्द ही कोई ना कोई फिल्म साइन करने वाली हैं.

सोनू सूद ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, फोन कर मदद ले सकते हैं आप

ईद की बधाई लेट देने के लिए ट्रोल हुए शाहरुख़ खान

रिलीज हुआ बादशाह का नया गाना टॉक्सिक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -