काजोल की बेटी न्यासा एथनिक लुक में आई नजर, एक्ट्रेस ने लिखा खूबसूरत कैप्शन
काजोल की बेटी न्यासा एथनिक लुक में आई नजर, एक्ट्रेस ने लिखा खूबसूरत कैप्शन
Share:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन कई बार ट्रोल्स के निशाने पर आई है. लेकिन अब ऐसा लगता है कि धीरे-धीरे काजोल उन्हें बॉलीवुड में लॉन्च करने के लिए तैयार कर रही हैं. काजोल अब अक्सर अपनी बेटी की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं और जो ताजा तस्वीर उन्होंने शेयर की है उसे फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

इन तस्वीर में न्यासा एथनिक लुक में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने गोल्डन कलर का लंहगा पहना हुआ है जिस पर हल्की एम्ब्रॉएडरी की गई है. नेचुरल माहौल में क्लिक की गई न्यासा की ये तस्वीरें कमाल की हैं. फोटोज में न्यासा खुले बालों में खुलकर मुस्कुराती नजर आ रही हैं. उनके इयर रिंग्स काफी खूबसूरत हैं और न्यूडमेकअप में उनकी इन तस्वीरों पर लोगों ने तारीफों के खूब पुल बांधे हैं. इन तस्वीरों को महज एक घंटे में डेढ़ लाख से ज्यादा बार लाइक और शेयर किया जा चुका है. तस्वीरों के कैप्शन में काजोल ने लिखा- डर के जिस माहौल में हम इन दिनों जी रहे हैं अब हमें जरूरत है खुशी की एक गोली की. मेरी वो खुशी की गोली बनने के लिए शुक्रिया. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

आपको बता दें कि काजोल और अजय कई बार उनकी बेटी को लेकर सोशल मीडिया पर आने वाली प्रतिक्रियाओं पर भड़के है. मीडिया के साथ बातचीत में काजोल ने कहा था कि ये बेहद भयावह है. मुझे लगता है कि एक पैरेंट के तौर पर अगर आपके बच्चे को छोटी सी खरोंच भी आती है तो आप परेशान हो उठते हैं क्योंकि आप अपने बच्चे को हर परेशानी से बचाना चाहते हैं. तो जब भी कभी उसे ट्रोल किया जाता है तो आप हमेशा एक पैरेंट के तौर पर काफी ज्यादा फील करते हैं. भगवान का शुक्र है कि न्यासा उस समय यहां नहीं थी जब उसे बुरी तरह ट्रोल किया गया था.

'अंग्रेजी मीडियम' के बाद इरफान खान इस फिल्म में आएंगे नजर

कोरोना के वजह से इन दो बढ़ीं फिल्मों की रिलीज डेट में आ सकता हैं बदलाव

25 करोड़ के मानहानि दावे के बाद तनुश्री दत्ता के लिए बड़ी एक और मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -