खेसारीलाल नही कर सके बॉलीवुड गानों पर डांस, तो काजल ने जमकर उड़ाया मजाक
खेसारीलाल नही कर सके बॉलीवुड गानों पर डांस, तो काजल ने जमकर उड़ाया मजाक
Share:

भोजपुरी सुपर स्‍टार खेसारीलाल यादव के डांस के दीवानों को कोई कमी नहीं है, मगर उनके साथ अक्‍सर नजर आने वाली को-स्‍टार काजल राघवानी, खेसारीलाल यादव का मजाक बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. चाहे सेट हो या पब्लिक प्‍लेस, काजल हर जगह उनकी टांग खींचते हुए नजर आ जाती हैं. वहीं, काजल की बदमाशियां खेसारीलाल को भी खूब भा जाती है, और जवाब में वे भी काजल को अपनी हाजिर जवाबी से चौंका देते हैं.

अब इन दिनों दोनों का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दोनों बॉलीवुड के मेलोडी गानों पर डांस करते हुए नजर आ रहे है. काजल ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों कुछ हिंदी मेलोडी गाने पर डांस कर रहे हैं. इसमें खेसारीलाल यादव बॉलीवुड वाले स्‍टेप की नकल करते हैं, जिस पर काजल उनका मजाक उड़ाते हुए हंसती है और कहती है कि वे अपने खेसारीलाल वाले स्‍टाइल में डांस करे.  इस पर खेसारी हंसने लगते हैं और वही करते रह जाते हैं, जिस पर काजल  उन्‍हें टोकती है. 

इंस्‍टाग्राम पर यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है, साथ ही उनकी आने वाली फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ के मूविंग पोस्‍टर में भी नजर आई उनकी केमेस्‍ट्री के चर्चे खूब है. बता दें कि इस फिल्म का ट्रेलर भी कल रिलीज हो चुका है. यही वजह है कि संघर्ष की सफलता के बाद अब दोनों श्री रामा प्रोडक्‍शन हाउस प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘बलम जी लव यू’ में नजर आने वाले हैं. फिल्‍म के निर्माता सीमा देवी रूंगटा और सह निर्माता आनंद कुमार रूंगटा हैं, जबकि फिल्‍म को निर्देशक प्रेमांशु सिंह डायरेक्‍ट किया है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#sonunigam # #love #ths #song # #fun #in #doha #amazingday #dancing #mood #

A post shared by #Kajal#♡ #Raghwani#♡ (@kajalraghwani) on

यह भी पढ़ें...

फिर रोमांस करेंगे खेसारीलाल-काजल, इस दिन रिलीज हो रही है ‘बलम जी लव यू’

महज 2 दिन में 10 लाख बार देखा गया काजल-खेसारी का 'धुकुर-धुकुर'…

काजल-खेसारी के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, देखा गया 9 करोड़ बार

VIDEO : इस अंदाज में दिखे खेसारी-काजल, फैंस बोले...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -