महज 2 दिन में 10 लाख बार देखा गया काजल-खेसारी का 'धुकुर-धुकुर'…
महज 2 दिन में 10 लाख बार देखा गया काजल-खेसारी का 'धुकुर-धुकुर'…
Share:

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारीलाल यादव (Khesarilal Yadav) और अभिनेत्री काजल राघवानी Kajal Raghwani) का एक Video इन दिनों इंटरनेट पर काफी धूम मचा रहा है. इन दोनों की फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के’ का गाना ‘धुकुर-धुकुर…’ भोजपुरियां गाने देखने वाले यूजर्स को खूब भा रहा है. दरअसल, कुछ दिनों पहले इस गाने का टीजर रिलीज किया गया था. गाने के टीजर की भी दर्शकों ने खूब तारीफ की थी. इसके बाद ‘धुकुर-धुकुर…’ गाने का Full Video यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. 

इस गाने की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अपलोड होने के महज 2 दिनों के भीतर 10 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह संख्या लगातार बढ़ रही है. खेसारीलाल यादव और प्रियंका सिंह की आवाज में यह गाना है. बता दें कि यह गाना डांस का धमाकेदार पैकेज है. 

खेसारीलाल और काजल पर फिल्माए गए फिल्म ‘दुलहिन गंगा पार के‘ का गाना धुकुर-धुकुर…, बड़े ही खूबसूरत अंदाज में दर्शकों के मन को भा रहा है. इस गाने में खेसारी और काजल का डांस देख आपका मन भी डांस करने को मचल उठेगा. खेसारी भी फुल मस्ती के साथ वीडियो में डांस करते नजर आ रहे हैं. गाना सुनते ही पेअर थिरकने के लिए मजबूर हो जाएंगे. काजल राघवानी का सेक्सी अंदाज देखकर आपको गाने को बार-बार सुनने और देखने का मन करेगा. आजाद सिंह ने गाने के बोल लिखे हैं. जबकि इसमें संगीत मधुकर आनंद  का है. 

यह भी पढ़ें...

जब इस बोल्ड सीन के चलते रातों रात स्टार बन गई थी यह भोजपुरी एक्ट्रेस

काजल-खेसारी के इस वीडियो ने मचाई सनसनी, देखा गया 9 करोड़ बार

भोजपुरी सिनेमा की श्रीदेवी, सेक्स स्कैंडल से आई थी चर्चा में

खूब देखा जा रहा है मंदिर वहीं बनाएंगे का ट्रेलर, अब तक 23 लाख से अधिक व्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -