खेसारीलाल ने नए होली गीत से मचाई धूम, दीदी तेरा देवर...' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

Mar 16 2019 10:36 AM
खेसारीलाल ने नए होली गीत से मचाई धूम, दीदी तेरा देवर...' को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

होली का पवित्र त्यौहार अब काफी नजदीक है. हर कोई इसके रंग में रंगने के लिए तैयार है. क्या आम और क्या ख़ास सब लोग इस त्यौहार को बड़े धूम-धाम के साथ मनाते हैं. इसी क्रम में भोजपुरी सिनेमा में भी होली के त्यौहार की बड़ी धूमधाम है. भोजपुरी सिनेमा में ऐसे कई होली गीत है, जिन्हे सुनते ही दिल झूम उठता है. 

होली से ठीक पहले अब भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के भोजपुरी गाने खूब धूम मचा रहे हैं और वही एक और गाना है जो यू ट्यूब पर अपलोड होने के 8 दिनों के भीतर ही खूब वायरल हो गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का दीदी का देवर आंख मारे भोजपुरी गाने को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसकी दीवानगी का आलम यह है कि रिलीज़ होने के 8 दिनों के अंदर ये गाना 25 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. काफी कम समय में इसे काफी अधिक व्यू हासिल हो चुके हैं. 

बताया जा रहा है कि यह भोजपुरी गाना बॉलीवुड गाने आंख मारे की तर्ज पर तैयार किया गया है जिसे लोग खूब सुन रहे हैं. बता दें कि ये गाना 8 मार्च को रिलीज किया गया था था और लोगों को यह गाना इतना पसंद आया कि देखते ही देखते ये वायरल हो गया. साथ ही लोग इसे डाउनलोड कर खूब शेयर भी कर रहे हैं. ख़ास बात यह है कि जहां इस गाने को श्याम देहाती ने लिखा है, तो वहीं दीदी का देवर आंख मारे भोजपुरी गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. सोशल मीडिया पर फिलहाल गाना काफी धूम मचा रहा है. 

'मुक़द्दर' के इस गाने से खेसारी ने मचाया तहलका, काजल के साथ जमकर किया रोमांस

पवन सिंह ने रचा इतिहास, क्रैक फाईटर बनी भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी फिल्म

आए हम बाराती..' के सेट पर हुआ ट्रिप सेलिब्रेशन, धमाकेदार अंदाज में मना जश्न

डिम्पल सिंह के पहले होली गीत ने उड़ाया गर्दा, ऐसे किया सभी को इनवाइट