काजल का डांस देख सांसें रह जाएगी थमी की थमी, 9 करोड़ के पार हुए व्यू
काजल का डांस देख सांसें रह जाएगी थमी की थमी, 9 करोड़ के पार हुए व्यू
Share:

भोजपुरी सिनेमा इन दिनों अपनी सुपरहिट फ़िल्में और जबरदस्त गानों की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है. आपको बता दें कि भोजपुरी सिनेमा में सुपरस्टार पवन सिंह, सुपरस्टार खेसारी लाल और सेक्सी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे जैसे स्टार्स ने अपनी धाक बनाई हैं और ऐसे में भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी का जलवा भी किसी से कम नहीं नजर आता है. अब हाल ही में उनका एक हॉट वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो को अब तक 9 करोड़ व्यूज से भी अधिक व्यूज हासिल हो चुके हैं.

वीडियो इसके साथ ही ताबड़तोड़ अंदाज में शेयर किया जा रहा है और काजल राघवानी की फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का एक गाना यूट्यूब पर काफी ज्यादा व्यूज़ बटोर रहा है. आप भी एक बाद देखकर इसका आनंद जरूर लीजिए. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी की फिल्म 'देवरा भईल दीवाना' का गाना 'सिंगरदानी छोटी हाय', शादी के माहौल में सबसे ज्यादा सुनाई देने वाले गानों में से एक है. 

इस गाने को भोजपुरी सिंगर अलका और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है. वहीं काजल की जबर्दस्त फैन फॉलोइंग के चलते इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 9 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. यह काजल राघवाने की लिए भी वाकई एक बड़े बात है. इस हालिया वीडियो में शादी के माहौल में काजल राघवानी हॉट ठुमकों लगताी नजर आ रही हैं. वहीं काजल का ये अंदाज उनके फैंस को खूब रास आ रहा है. बता दें कि फिल्म में काजल के अलावा प्रदीप पांडे 'चिंटू', मनोज तिवारी और मोनालिसा जैसे सुपरस्टार भी नजर आएंगे. 

शुभी शर्मा ने किया अंधेरी रात में जमकर डांस, सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा वीडियो

लाखों बार देखा गया यह वीडियो, मोनालिसा ने बॉलीवुड गाने पर किया धमाकेदार डांस

VIDEO : रात में इस सेक्सी एक्ट्रेस ने कर डाला यह चौंकाने वाला काम, कहा- मैं पागल हूँ

हॉट लुक से फैंस के दिलों पर छाई अंजना सिंह, देखिए वायरल तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -