पवन सिंह और काजल राघवानी ने जमकर की मस्ती, यहां देखे वायरल वीडियों
पवन सिंह और काजल राघवानी ने जमकर की मस्ती, यहां देखे वायरल वीडियों
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत के सुपरस्टार पवन सिंह और Actress Kajal Raghwani की जोड़ी एक बार फिर से Youtube पर धमाल मचा रही है. जिसमे Pawan Singh की पत्नी बनी Kajal Raghwani उन्हें पत्नी का सुख नहीं दे रही है जिससे नाराज होकर पवन सिंह ने उनसे कहा की मेहरी के सुख नहीं देबू त उधार केकरा से ली. जी हाँ इस गाने में दोनों की मस्त जोड़ी लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रही है. जो आजकल बहुत ही तेजी से Viral हो रहा है. हालाँकि ये गाना पुराना हो चूका है लेकिन आज भी इसका प्रचलन काफी तेज है और हर कोई इस Lockdown में इसका मजा लेते नजर आ रहे है और आज भी लोगो ने इस गाने को उतना ही प्यार दे रहे है जितना Release के समय पर दिया था. इस गाने का वीडियो इतना Attractive है की एक बार देखने से मन नहीं मानता है और लोग दुबारा सुनने को मजबूर हो रहे है.

अदाकारा प्रियंका का क्यूट फोटो आया सामने

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गाने ” मेहरी के सुख नहीं देबू ” का Video इन दिनों Social Media के Plateform पर तेजी से वायरल किया जा रहा है. गाने में Pawan Singh और Kajal Raghwani जबरदस्त तड़का डांस करते हुए नजर आ रहे है. दोनों की हॉट रोमांटिक जोड़ी ने एक बार फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में आज लगा दी है और हर किसी के मुँह से इन दोनों की रोमांटिक जोड़ी को सुपर हिट जोड़ी कहा जा रहा है. गाना इतना Popular हो चूका है की लोग बार बार देखने को मजबूर हो गए है और इसके मजे ले रहे है और तो और गाने की व्यूज भी तेजी से बढ़ता जा रहा है. लोगो ने इस गाने के ऊपर अब तक बहुत से Video भी बना चुके है और तेजी से viral भी कर रहे है.

ऑरेंज कलर के स्टाइलिश ड्रेस में नजर आई एक्ट्रेस रिया

इस गाने की Video Social Media के Plateform Helo ,Vmate ,Uvideo ,Tiktok पर भी तेजी से Viral हो रहे है. आपको बता दे इस गाने को Pawan Singh ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है और उनके साथ अपनी मधुर आवाज से सुर में सुर मिला रही Famous Female Singer Indu Sonali . गाने के संगीतकार Chhote Baba है तो गीतकार Sumit Singh Chandravanshi है.अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे. घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे.

निर्देशक मणिरत्नम के जन्मदिन पर जाने उनकी बेस्ट फिल्मों के बारें मेंसाउथ

जगत में दौड़ी शोक की लहर, नहीं रही कन्नड़ फिल्मों की यह एक्ट्रेस

महेश बाबू की इस फिल्म में नज़र आ सकती है पूजा हेगड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -